BSNL का धमाकेदार धांसू प्लान; 1 बार 700 रुपए का रिचार्ज करवाने पर पूरे 1 साल मिलेगा सबकुछ फ्री फ्री फ्री

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

bsnl new news

इस समय महंगे होते रिचार्ज की वजह से लोग काफी परेशान है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन और सुनहरा मौका आया है। जिससे आप महंगे रिचार्ज प्लान से बच सकते हैं।

इस समय कई टेलीकॉम कंपनियां सस्ते प्लान भी निकाल रही है, लेकिन बीएसएनएल ने जो प्लान निकाला है उसने जियो, एयरटेल और vodafone-idea की बोलती बंद कर दी है।

दरअसल बीएसएनएल ने अब एक शानदार प्लान निकाला है जो कि ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। इसके लिए नीचे कुछ प्लांस की डिटेल दी गई है उसे चेक कर आप इस रिचार्ज प्लान का लाभ ले सकते हैं।

बीएसएनएल लेकर आया शानदार प्लान

देश की सबसे बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने बहुत ही शानदार प्लान निकाला है। जिसमें ग्राहकों का मोबाइल 365 दिनों तक यानी 1 साल तक बंद नहीं होगा।

अगर एक बार प्लान आपने मोबाइल में डलवा लिया तो यह प्लान आपको काफी फायदा देगा। 1500 से भी कम वाला प्लान बीएसएनल लेकर आया है जिसमें पूरे 365 दिनों के लिए 2GB डाटा रोजाना और बहुत कुछ फायदा मिलने वाला है।

Join Our WhatsApp News Alert Group : Click Here

1498 रुपए वाले प्लान में मिल रहा फायदा

अगर आप बीएसएनएल का 1498 रुपए वाला प्लान डलवाते हैं तो इसमें आपको रोजाना 2gb हाई स्पीड इंटरनेट डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान को डलवाने के बाद आपका मोबाइल पूरे 365 दिन तक चलेगा। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और s.m.s. की सुविधा नहीं दी जा रही है, लेकिन आप इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल का ये प्लान भी है महंगा

अगर बात एयरटेल की करें तो 1799 रुपए वाला प्लान है जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 24gb हाई स्पीड डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 3600 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ फ्री हेलो ट्यून और कई तरह के फायदे मिल रहे हैं।

vodafone-idea का ये प्लान

वहीं vodafone-idea ने भी 1799 रुपए वाला प्लान निकाला है। जिसमें 24gb हाई स्पीड इंटरनेट डाटा 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 3600 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा इसमें बीआई मूवीस एंड टीवी का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है, लेकिन बीएसएनल ने जो प्लान निकाला है वहां इन प्लांट के मुकाबले सस्ता है। उसमें आप 365 दिनों तक इंटरनेट डाटा का लाभ ले सकते हैं ।हालांकि उसमें रुपए कम है लेकिन वॉइस कॉलिंग और s.m.s. की सुविधा नहीं मिल रही है।

Join Our WhatsApp News Alert Group : Click Here

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment