फैक्ट्री के मजदूर की रातो रात चमक गई किस्मत, 4 साल के संघर्ष के बाद अचानक Dream 11 से बन गया करोड़पति

The luck of the factory worker shone overnight, after 4 years of struggle, suddenly became a millionaire in Dream 11

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

देश में इस समय आईपीएल का मुकाबला रोमांचक हो चला है। सभी टीमें अब फाइनल में पहुंचने के लिए एक दूसरे को टक्कर दे रही है। अभी तक गुजरात टाइटंस फाइनल में पहुंच चुकी है।

वहीं आरसीबी को राजस्थान रॉयल से सामना करना पड़ेगा ।इसके बाद फाइनल में जगह पक्की करेगी, लेकिन इसी बीच dream11 लगाने वाले लोगों का क्रेज काफी बढ़ गया है।

- Advertisement -

Dream11 लगाने वाले लोगों में कई लोगों की किस्मत चमक गई है। इसी बीच अब एक हिमाचल प्रदेश के दुर्गम इलाके के कुपवी के रहने वाले रमेश चंद्र की किस्मत रातों-रात चमक गई। उन्होंने dream11 में 1 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

इस खिलाड़ी वजह से करोड़पति बना रमेश चंद्र

कहते हैं किस्मत कब पलट जाएं कोई नहीं जान सकता है। ऐसे में अब रमेश चंद्र की किस्मत रातो रात चमक गई है। उन्होंने गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ dDeam11 लगाया था।

- Advertisement -

इसमें डेविड मिलर ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 38 गेंदों में नाबाद 68 रन की नाबाद पारी खेलकर गुजरात को 7 विकेट से जीत दिलाने के सााि ही फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इधर मिलर के अच्छे प्रदर्शन से हिमाचल प्रदेश के दुर्गम इलाके के कुपवी के रहने वाले रमेश चंद्र करोड़पति बन गए है।

रमेश ने इतने रुपए किए थे खर्च

- Advertisement -

दरअसल dream11 में कई लोग 49 रुपये से लेकर 50000 तक लगाते हैं। ऐसे में रमेश ने सिर्फ 49 रुपये का दांव लगाया था। ऐसे में उन्होंने 1.17 करोड रुपए जीत लिए।

इसका फायदा उन्हें डेविड मिलर और जोस बटलर को कप्तान और उपकप्तान बनाने पर मिला है। वहीं उप कप्तान ने ना सिर्फ अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई, बल्कि रमेश की भी किस्मत बदल दी है।

इसमें रमेश मैच शुरू होने से आखरी 3 गेंदों तक एक भी बार शीर्ष पर नहीं पहुंच पाए, लेकिन जैसे ही राजस्थान के खिलाफ 3 छक्के जड़े रमेश पहले स्थान पर पहुंच गए और अचानक से उनकी किस्मत बदल गई।

वहां 4 साल से अपनी किस्मत आजमाते आ रहे हैं और अब उन्हें इस तरह की सफलता मिली है। वहां एक फैक्ट्री में काम करते हैं और अचानक से करोड़पति बन गए हैं।

करोड़पति बनने पर घर में खुशी का माहौल

रमेश चंद्र का कहना है वी फार्मा सेक्टर में काम करते हैं और नौकरी जारी रखने के साथ ही dream11 भी खेलते रहेंगे अब उन्हें इतनी बड़ी रकम मिली है। इसके बाद बधाई देने का सिलसिला भी जारी है और घर में भी खुशी का माहौल बना हुआ है।

14 गेंदों में केवल 10 रन बनाने के बाद मिलर ने अपनी पारी की आखिरी 24 गेंदों में 58 रन बनाए जिसका फायदा अब रमेश चंद को मिला है और वहां करोड़पति बन चुके हैं।

- Advertisement -

Latest article