कैटरीना और विक्की आयोजित करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन, मुंबई में इस तारीख को होगी पार्टी

By Ranjana Pandey

Updated on:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल ने राजस्थान में 9 दिसंबर से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे। हालांकि अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के तमाम अभिनेता, निर्देशक, निर्माताओं आदि को अपनी खुशी में शामिल करने के लिए दंपती मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने जा रहे हैं।

खबरें आ रही हैं कि दंपती 20 दिसंबर को मुंबई में अपने दोस्तों और बॉलीवुड समकक्षों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। शहर में ओमिक्रॉन के खतरे के कारण, रिसेप्शन के दौरान बीएमसी के सभी नियमों और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी जा रही है कि कैटरीना और विक्की काम पर वापस जाना चाहते हैं, लेकिन इससे पहले, वे अपनी शादी की सारी रस्में पूरी करना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने दिसंबर माह की 20 तारीख को पार्टी आयोजित करने का निर्णय लिया है।

विक्की और कैटरीना ने 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में रिसेप्शन की मेजबानी करने का फैसला किया है। सूत्र के मुताबिक कैटरीना कैफ द्वारा क्रिसमस बड़े पैमाने पर मनाया जाता है और दंपती ने इस बार इसे एक साथ मनाने की योजना बनाई है और इसलिए वे क्रिसमस से पहले रिसेप्शन रखना चाहते हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment