Saturday, January 22, 2022
Homeबॉलीवुडविक्की जैन ने अपनी पत्‍नी Ankita Lokhande को गिफ्ट किया प्राइवेट विला,...

विक्की जैन ने अपनी पत्‍नी Ankita Lokhande को गिफ्ट किया प्राइवेट विला, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

साल 2021 में बॉलीवुड(Bollywood) में जहां कटरीना कैफ की आलीशान शादी(Katrina Kaif’s luxurious wedding) की धूम दिखी. वहीं टीवी टाउन में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की ग्रैंड वेडिंग(grand wedding) के चर्चे रहे. प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज(pre-wedding festivals) से लेकर शादी तक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हर रस्म खुशियों से भरी दिखी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बिग फैट वेडिंग को देख कईयों की आंखें खुली की खुली रह गईं. अब भई शादी थी ही इतनी लैविश.

- Advertisement -


अब इस महंगी शादी में आने वाले मेहमानों के गिफ्ट्स भी मामूली होने से रहे. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं. उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने पत्नी को जो गिफ्ट दिया है, उसकी कीमत करोड़ों में है. तो देर किस बात की है, जानते हैं विक्की जैन (Vicky Jain) ने अपनी खूबसूरत पत्नी को क्या वेडिंग गिफ्ट दिया.


जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनके पति ने आलीशान विला गिफ्ट किया है. जी हां चौंकिए मत. विक्की ने मालदीव में एक प्राइवेट विला पत्नी को गिफ्ट किया है.

- Advertisement -


इस प्राइवेट विला की कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है. अंकिता का पति के लिए वेडिंग गिफ्ट भी कम नहीं है. चर्चा है कि अंकिता ने पति के लिए प्राइवेट yacht खरीदा है. जो कि पर्सनलाइज्ड है. इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही है.
ये तो बात हुई विक्की और अंकिता के एक दूसरे को दिए वेडिंग गिफ्ट्स की. अब बात करते हैं कपल को टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से क्या क्या गिफ्ट्स मिले. टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का वेडिंग गिफ्ट दिया.


माही विज ने अंकिता लोखंडे को सब्यासाची कलेक्शन से खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की. जिसकी कीमत 15 लाख बताई जा रही है. अंकिता की पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने एक्ट्रेस को 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी दी है.

- Advertisement -


रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे लंबे अरसे से दोस्त हैं. बिग बॉस 15 में होने की वजह से रश्मि चाहे अपनी दोस्त की शादी अटेंड नहीं कर सकीं लेकिन उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त को शानदार गिफ्ट जरूर दिया. रश्मि ने नीता लुला की 10 लाख की साड़ी गिफ्ट की है.


ऋत्विक धनजानी ने विक्की जैन को कीमती घड़ी और अंकिता को डायमंड चोकर गिफ्ट किया है. शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी है. सृष्टि झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन दी है.

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,721FansLike
13,740FollowersFollow
1,122FollowersFollow

Most Popular