बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का निधन, निर्माता असित मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

By Ranjana Pandey

Published on:

टीवी सीरियल का बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले घनश्याम नायक (नट्टू काका) का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया हैl वह इस लोकप्रिय शो में नट्टू काका की भूमिका निभाते थेl नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक के निधन की पुष्टि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर की है।


उन्होंने नट्टू काका की तस्वीर शेयर कर ओम शांति लिखा है। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है। नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक ने 350 से अधिक सीरियल में काम किया था। इसके अलावा वह 200 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके थे वह अपने जीवन में संघर्ष करते रहेl


नट्टू काका की हाल ही में सर्जरी की गई थी। उनके गले से गांठ निकाली गई थी। नट्टू काका का निधन मुंबई में हुआ है। उन्होंने मुंबई के सूचक अस्पताल में शाम 5:30 बजे अंतिम सांस ली है। पिछले महीने उनके गले से 8 गांठे निकाली गई थी। वह इसके बाद कीमोथेरेपी सेशन भी करा रहे थे क्योंकि वह कैंसर से पीड़ित भी पाए गए थे।

I’m काका के बारे में बताते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने कहा, ‘वह मेरे साथ 2001 से जुड़े हुए थे। वह मेरे परिवार के सदस्य के समान थे। मेरा उनके साथ खास नाता था। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर सभी पर आशीर्वाद देते थेl वह बहुत खुशी से काम करते थे। वह बहुत अच्छे व्यक्ति थे। हम उनको मिस करेंगे।


असित मोदी ने इस बात का भी खुलासा किया कि नट्टू काका पिछले तीन-चार महीने से खराब स्वास्थ्य के कारण शूट नहीं कर पा रहे थे और उनकी सेहत बिगड़ती ही जा रही थी। घनश्याम नायक ‘एक महल हो सपनों का’ और सारथी जैसे शो में नजर आ चुके हैंl उन्होंने तारक मेहता शो से काफी लोकप्रियता प्राप्त की हैl सोशल मीडिया पर नट्टू काका को श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी हैl लोग उनके मीम शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment