धार: इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत, एक गंभीर घायल

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

national_highways_road_accidents

धार । इंदौर अहमदाबाद मार्ग एक पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत हो गई, वहीं दूसरी खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गई । जिसका धार जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे इंदौर रेफर किया गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार को नेशनल शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने जयपुर जा रहे प्रदेश के खिलाड़ियों की एसयूवी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में इंदौर के रहने वाले शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। घायल को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा एसयूवी कार में सवार होकर इंदौर की ओर से आ रहे थे। तभी धार के समीप फोर लेने में गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और कई बार पलटी खाते हुए दूसरी ओर जा गिरी। गाड़ी में महिला और पुरुष खिलाड़ी मौजूद थे।

हादसे की सूचना पर डायल 100 को दी गई। जिसके बाद घायल को 108 एंबुलेंस से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवती को इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।

धार जिला शासकीय अस्पताल धार के डॉक्टर रितेश पाटीदार ने बताया कि नमन पालीवाल पुत्र विजय निवासी खजराना इंदौर अपने साथी महिला खिलाड़ी के साथ इंदौर से सीकर राजस्थान नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे तभी धार के समीप मोदी पेट्रोल पंप के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई वही उनकी साथी को गंभीर अवस्था में इंदौर एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment