म्यूजिक कंपनी T Series के मालिक भूषण कुमार पर रेप का केस, पीड़िता को दिया था काम दिलाने का लालच

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मुंबई।म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। 30 वर्षीय महिला ने भूषण के खिलाफ अंधेरी के डीएन नगर थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि भूषण ने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को उन तीन जगहों के बारे में बताया जहां उससे दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का कहना है कि भूषण उसका 3 साल तक शोषण करता रहा। भूषण ने 2017 से 2020 तक उसे प्रताड़ित किया। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण ने उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी है।


मी टू कैंपेन में एक मॉडल ने भी लगाया था आरोप

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि कंपनी के एक प्रोजेक्ट में शामिल करने के बहाने महिला के साथ रेप के आरोप में डीएन नगर पुलिस स्टेशन में टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच जारी है, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। यह पहली बार नहीं है जब भूषण पर ऐसा कोई आरोप लगा है। वर्ष 2018 में मी टू कैंपेन के दौरान एक मॉडल ने ऐसा ही आरोप लगाया था। मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि भूषण ने उनका यौन शोषण किया है।
एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार से की थी शादी

43 वर्षीय भूषण कुमार ने वर्ष 1997 में पिता गुलशन कुमार की हत्या के बाद टी-सीरीज को संभाला था। तब वे 19 साल के थे। साल 2001 में भूषण ने फिल्म ‘तुम बिन’ का प्रोडक्शन किया। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल-भुलैया, आशिकी 2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण ने किया है। भूषण ने 13 फरवरी 2005 को एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार से शादी की थी। दोनों के एक बेटा है।

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/renowned-actress-dies-of-heart-attack/

Leave a Comment