CGPSC Mains Result : छत्तीसगढ़ सिविल जज भर्ती मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से चेक करें

By Ranjana Pandey

Published on:

डेस्क।छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सिविल जज मुख्य परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी कर दिया है. अभ्यर्थी अपने नतीजे सीजीपीएससी की वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. आयोग ने मुख्य परीक्षा के परिणाम का लिंक एक्टिव कर दिया है. छत्तीसगढ़ सिविल जज भर्ती की मुख्य परीक्षा में कुल 103 अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए पास हुए हैं.


आयोग इंटरव्यू की तिथि अलग से घोषित करेगा. छत्तीसगढ़ सिविल जज भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा 10 नवंबर 2020 को आयोजित हुई थी. इसमें कुल 341 अभ्यर्थी पास हुए थे. जबकि मुख्य परीक्षा 22 मार्च 2021 को हुई थी. नोटिफिकेशन के अनुसार कुल अधिसूचित पदों से तीन गुना अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के लिए किया जाना था.

हालांकि वर्गवार/उपवर्गवार चयनित उम्मीदवारों के समान प्राप्तांकों की पुनरावृति होने के कारण कुल 103 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए चयन किया गया है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 32 रिक्त पदों को भरा जाना है.


ऐसे चेक करें छत्तीसगढ़ सिविल जज भर्ती मुख्य परीक्षा का रिजल्ट
– सबसे पहले छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाएं- अब होम पेज पर रिजल्ट सेक्शन में जाएं
– अब यहां WRITTEN EXAM RESULT -CIVIL JUDGE (MAINS) EXAMINATION-2020 (16-06-2021) पर क्लिक करें
– इस पर क्लिक करते ही एक पीडीएफ फाइल ओपन हो जाएगी
– इसमें अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं
– रोल नंबर सर्च करने के लिए CTRL+F भी कर सकते हैं

Also read- https://khabarsatta.com/entertainment/after-bigg-boss-14-rahul-vaidya-will-now-be-out-after-conceding-defeat-to-khatron-ke-khiladi-11-said-this-thing-to-girlfriend/

Ranjana Pandey

Leave a Comment