IPL 2021: न सिर्फ खिलाड़ी, बल्कि संजना, नताशा अनुष्का के साथ आईपीएल में छह ग्लैमरस चेहरे

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

ipl 2021 celebrities

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2021: आईपीएल मतलब ग्लैमर का तड़का .. क्रिकेट और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच का रिश्ता और मजबूत हो गया है। कोरोना वायरस के कारण, इस साल के आईपीएल मैच दर्शकों के बिना होंगे, इसलिए कैमरामैन को सुंदर चेहरे पर कब्जा करने का मौका नहीं मिलेगा। लेकिन क्रिकेटर्स की पत्नी और गर्लफ्रेंड ने पहले ही बात करना शुरू कर दिया है। (IPL के 6 सबसे ग्लैमरस WAGs)

अनुष्का शर्मा – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आईपीएल में एक हॉट विषय हैं। विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी की और हाल ही में यह जोड़ी माता-पिता बनी। उनकी बेटी का नाम वामिका है। इसलिए, विराट के प्रशंसक आईपीएल मैच में अनुष्का के साथ वामिका को देखने के लिए उत्सुक हैं।

संजना गणेशन – मुंबई इंडियंस के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में खेल प्रस्तोता संजना गणेशन से शादी की। कोई आश्चर्य नहीं कि संजना आईपीएल में बुमराह के प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आई। संजना एक मॉडल भी हैं।

नतासा स्टैंकोविक – हार्दिक पांड्या ने 2020 की शुरुआत में सभी को चौंका दिया। लॉकडाउन के दौरान, हार्दिक और नताशा की शादी एक छोटे परिवार की मदद से हुई, और उनका एक बेटा अगस्त्य है। नताशा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

धनश्री वर्मा – कोरियोग्राफर, डॉ। धनश्री वर्मा ने हाल ही में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल से शादी की। इन दोनों को सोशल मीडिया पर चाहा जाएगा।

कैंडिस वॉर्नर – सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर की पत्नी हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वार्नर के साथ उनका टिक-टिक वीडियो एक तूफान था।

जेसिम लोरा – अमेरिकी मॉडल जेसिम लोरा की शादी आंद्रे रसेल से हुई है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment