Saturday, April 17, 2021

IPL 2021: विराट कोहली बने चीनी कंपनी VIVO के सद्भावना दूत!

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली को चीनी कंपनी VIVO के सद्भावना दूत के रूप में चुना गया है।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान (RCB) विराट कोहली(विराट कोहली) को चीनी कंपनी VIVO के सद्भावना राजदूत के रूप में चुना गया है। भारत-चीन सीमा पर हमले के बाद चीनी कंपनी पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज हो गई थी।

भारतीयों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, विवो ने पिछले साल आईपीएल खिताब प्रायोजन से वापस ले लिया। ड्रीम 11 ने आईपीएल 2020 का शीर्षक प्रायोजन जीता था, लेकिन बीसीसीआई ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वीवो इस साल फिर से शीर्षक प्रायोजक होगा। इसमें VIVO नंविराट कोहली को अनुबंधित है।

विवो इंडिया के निदेशक, निपुण मेरीया ने कहा, “हमें विराट कोहली के साथ हस्ताक्षर करके खुशी हो रही है। हम अपने ग्राहकों के चेहरे पर खुशी लाने का प्रयास करते हैं।

- Advertisement -

विराट कोहली ने कहा, “मैं भी VIVO के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे एक खिलाड़ी के रूप में निरंतरता और समर्पण का महत्व पता है। VIVO भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक अग्रणी ब्रांड है,” विराट कोहली ने कहा।

विवो इंडिया ने 2017 में आईपीएल का खिताब 2,199 करोड़ रुपये में जीता था। VIVO ने 440 करोड़ रुपये प्रति वर्ष की लागत से पांच साल के लिए आईपीएल का शीर्षक प्रायोजन हासिल किया था।

- Advertisement -

भारत-चीन सीमा पर झड़पों के बाद चीनी कंपनियों के बहिष्कार की मांग बढ़ गई। इसलिए, VIVO 2020 शीर्षक प्रायोजन से वापस ले लिया। ड्रीम 11 ने 222 करोड़ रुपये के लिए 2020 का शीर्षक प्रायोजन जीता।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _