कोरोना: इंदौर तुकोगंज थाने में बतौर टीआई पदस्थ निर्मल श्रीवास की तस्वीर हो रही वायरल

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

nirmal shriwas indore tukoganj ti

इंदौर: Coronavirus हमारे देश पर खतरा बनकर मंडरा रहा है. देश को लॉक डाउन कर दिया गया है और लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है. जहां अधिकतर लोग अपने घरों में अपनों के साथ लॉक डाउन हैं और अच्छा समय बिता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनो को देखने और स्पर्श करने के लिए तरस रहे हैं.

ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है इंदौर के टीआई निर्मल श्रीवास की. जो अपने ही घर के आंगन में एक पराए इंसान की तरह खाना खाते नजर आ रहे हैं और दरवाजे पर खड़ी उनकी बेटी उनकी गोद में जाने के लिए तरसी निगाहों से उनकी तरफ देख रही है. 

दरअसल निर्मल श्रीवास इंदौर तुकोगंज थाने में बतौर टीआई पदस्थ हैं और कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉक डाउन के दौरान अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. संक्रमण और सोशल डिस्टेंसिग के मद्देनजर ये अपने घर के बाहर ही बैठ कर खाना खा रहे है जिससे इनका परिवार किसी प्रकार के संक्रमण के संपर्क में ना आ पाए. 

बता दें कि निर्मल श्रीवास की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यहां तक की उत्तर प्रदेश में अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी निर्मल श्रीवास की फोटो  ट्वीटर पर शेयर की है. ये एक ही ऐसी तस्वीर नहीं है ऐसी कई तस्वीरे आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें डॉक्टर अपने घर पर पहुंचकर परिवार से दूरी मेन्टेन कर रहे हैं. 

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1246495168682790912

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment