Satta King: T20 World Cup शुरू हुआ नहीं कि सक्रिय हुए सटोरिए, यहां पुलिस की नाक के नीचे सजा रहे फड़

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Satta King Kanpur

Kanpur Satta News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने और अपराध पर लगाम लगाने के लिए निरंतर ही संभव कोशिश में लगी है. लेकिन इसके बाद भी सट्टा (Satta) जुआ का कारोबार 7वें आसमान पर है.

उत्तरप्रदेश के कानपुर में जुआ सट्टा का कारोबार खुलेआम चल रहे हैं. T20 World Cup का आगाज और दिवाली से पहले सभी बुकी और सटोरिए सक्रिय हो गए हैं.

Satta King बनने के लिए Diwali से पहले सक्रिय हुए सटोरिए

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब सटोरिए सट्टा किंग (Satta King) बनने और पुलिस से बचने के लिए कोडिंग वर्ड से फड़ सजा रहे है. इतना ही नहीं सट्टा माफिया तो शहर के पॉस इलाकों में बैठकर ऑनलाइन सट्टा बसाइट (Online Satta Website) के माध्यम से अपना कारोबार चरम पर पंहुचा चुके है

Satta King बनने के लिए कानपुर के इन इलाकों में सक्रिय सट्टे बाज

उत्तर प्रदेश के कानपुर की बात करें तो कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी (Kakadev Coaching Mandi), गोविंद नगर (Govind Nagar), बर्रा (Barra), कल्यानपुर (Kalyanpur), बिठूर (Bithur), पनकी (Panki), सचेंडी (Sachendi), रावतपुर गांव (Ravatpur Gaon) समेत अन्य इलाकों की दर्जनों गलियों में दिन के उजाले में खुले आम सट्टा और जुए का खेल चल रहा है.

यहां का बाजार सुबह से ही सजने लगता है और देर रात तक चलता रहता है. सट्टे के इन बजारों में सट्टा और जुआ का खेल ताश के पत्ते, पर्ची, मोबाइल, व्हाट्सअप कालिंग समेत अनेक चीजों से खेले जा रहे है.

सट्टे के इस बजार में जाने वाला हर व्यक्ति अपनी जेब ढीली कर रहा है. पुलिस की अनदेखी से दिनों दिन बढ़ते इस कारोबार में सट्टा संचालक मोटी रकम हासिल कर रहे हैं.

कानपुर पुलिस सट्टा व जुंआ के गोरखधंधे में इन सट्टोरियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. जिस तरह पॉश इलाकों और गलियों में सट्टा खेलने का गोरखधंधा दिनों दिन फूल- फल रहा है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस सट्टे व जुआ के कारोबार को रोकने विफल साबित हो रही है.

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment