Urfi Javed: पन्नी से बनी ड्रेस पहनकर लड़खड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Urfi-Javed

Urfi Javed: आज के समय में पूरी दुनिया फैशन के पीछे चक्कर लगा रही है, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को सोशल मीडिया स्टार कहा जाता है जो सोशल मीडिया प्लेटफार्म में नए नए फैशन आइडिया दे रही है, हालाँकि उर्फी के फैशन आइडियाज अनोखे होते है कई लोगो को बेहद पसंद आते है तो कई लोग उन्हें भला बुरा कहते है

उर्फी के फैशन आइडिया सबसे अजब गजब और अनोखे होते है जिनके बारे में कोई सोच भी नही सकता उर्फी जावेद उस पर काम करती है और उनके द्वारा तैयार ड्रेस को पहनकर पब्लिक के सामने आजाती हयाई।

अभी तक सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को आपने ब्लेड, पन्नी, फोटो, पत्थर ओर भी कही चीजों से बनी हुई ड्रेस पहने देखा है, और अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट पन्नी से बनी हुई ड्रेस पहनी है।

दरअसल इस बार उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट पन्नी से बना हुआ क्रॉप टॉप पहना है, पन्नी से इसे बनाया गया है और यह ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप है। इस टॉप को बनाने में उर्फी ने काफी क्रिएटिविटी दिखाई है।

टॉप को ओर भी शानदार लुक देने के लिए उर्फी ने कलरफूल फ्लॉवर का उपयोग किया है। अपने लुक को उर्फी ने ईयरिंग्स, ग्लिटरी आई मेकअप और पिंक लिपस्टिक, पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है। पन्नी से बने क्रॉप को उर्फी ने ब्लू डेनिम पेंट के साथ कैरी किया है।

पन्नी से इस क्रॉप टॉप में उर्फी बहुत प्यारी लग रही है। उर्फी ने इसका वीडियो शेयर किया जिसमें वह वॉक करती हुई दिख रही हैं। उर्फी ने हाई हील्स पहनी है और मटकते हुए चलते हुए दिख रही है।

लेकिन ओवरएक्टिंग करने के दौरान वह लड़खड़ा जाती है और हसने लगती हैं। उर्फी की यह अदा भी उनके फैंस को बहुत अच्छी लग रही है। कुछ ही देर में उर्फी की पोस्ट पर लाइक और कमेंट आने शुरू हो गए। कमेंट बॉक्स में उर्फी को टैग करते हुए फैंस फायर, हार्ट का इमोजी पोस्ट कर रहे है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment