Homeउत्तर प्रदेशमाँ ने किया PUBG खेलने से रोका तो 16 साल के लड़के...

माँ ने किया PUBG खेलने से रोका तो 16 साल के लड़के ने गोली मारकर मां को उतारा मौत के घाट, बचने के लिए छुपाया शव

When the mother stopped playing PUBG, the 16-year-old boy shot and killed the mother, hid the dead body to escape

- Advertisement -

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। 16 साल के एक लड़के ने ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने से रोकने पर अपनी ही मां की हत्या कर दी।

अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए नाबालिग आरोपी ने दो दिन तक मां के शव को घर के अंदर ही छिपा कर रखा। उसने छोटी बहन को डरा धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था।

- Advertisement -

किशोर ने फौजी पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से वारदात को अंजाम दिया। दिलदहला देने वाली वारदात लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके से सामने आई है।

बुधवार को एक पुलिस अधिकारी का हवाला देते हुए बताया कि लखनऊ के एक 16 वर्षीय लड़के ने अपनी मां को ऑनलाइन गेम पबजी खेलने से रोकने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

- Advertisement -

पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने एएनआई के हवाले से कहा कि “घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी।”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments