Home » उत्तर प्रदेश » Mukhtar Ansari Death: गैंगस्टर मुख्तार अंसार की मौत के बाद, यूपी में धारा 144 लागू

Mukhtar Ansari Death: गैंगस्टर मुख्तार अंसार की मौत के बाद, यूपी में धारा 144 लागू

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
Mukhtar Ansari Death

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Mukhtar Ansari Death Live News: गैंगस्टर मुख्तार अंसार की मौत के बाद, यूपी में धारा 144 लागू. कृपया गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य से संबंधित सभी नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।  

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। मुख्तार अंसारी के वकील नसीम हैदर ने एएनआई को बताया, “मुझे सूचना मिली कि उन्हें यहां लाया गया है, इसलिए मैं यहां आया हूं…”

इससे पहले मुख्तार अंसारी को मंगलवार को डिस्चार्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज से जेल में शिफ्ट किया गया था. जेल में पेट दर्द की शिकायत के बाद मुख्तार अंसारी को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बांदा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अंसारी के वकील नसीम हैदर ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में पूर्व विधायक को बोलने में दिक्कत हो रही है. नसीम हैदर ने कहा, “कुछ रिपोर्ट लंबित हैं। उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही है।”

‘सांस्थानिक हत्या’: मुख्तार अंसारी की हत्या पर पूर्व सांसद पप्पू यादव

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक्स पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की संस्थागत हत्या कानून, संविधान, प्राकृतिक न्याय को दफनाने जैसा है.’

उनकी आत्मा को शांति मिले: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद एसपी

मुख्तार अंसारी के निधन के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी का दुखद निधन। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति मिले। विनम्र श्रद्धांजलि!’ “. 

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा, मऊ, गाज़ीपुर में धारा 144 लागू

बांदा, मऊ, ग़ाज़ीपुर में धारा 144 लागू।

जेल प्रशासन की ओर से मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई जानकारी नहीं दी गई: अंसारी के वकील
प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का केस इलाहाबाद हाई कोर्ट में देख रहे वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. उनका कहना है कि अभी तक जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई जानकारी नहीं दी है.

मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. परिवार वालों ने उन्हें बताया है कि ग़ाज़ीपुर में घर के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मुख्तार अंसारी की मुंबई के बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई

बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई. बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment