Thursday, May 19, 2022

अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं: शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम को लगाई खूब फटकार

Akhilesh Yadav is today's Aurangzeb: Shivraj Singh Chouhan slams former Uttar Pradesh CM

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा क्योंकि यूपी की लड़ाई और तेज हो गई। उत्तर प्रदेश के देवरिया में जनता को संबोधित करते हुए, चौहान ने अखिलेश की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से करते हुए यूपी के पूर्व सीएम को फटकार लगाई। 

चौहान कहा, “अखिलेश आज का औरंगजेब है। जो अपने पिता के प्रति वफादार नहीं था, वह आपके प्रति वफादार कैसे होगा?”

- Advertisement -

अखिलेश पर अपने हमले को जारी रखते हुए, चौहान ने कहा, “औरंगजेब ने अपने पिता को जेल में डाल दिया, अपने भाइयों को मार डाला। मुलायम जी कहते हैं कि किसी ने भी उन्हें अखिलेश की तरह अपमानित नहीं किया,” एएनआई उद्धरण आगे कहा।

सीएम शिवराज की यूपी में हुंकार: अखिलेश यादव को समझाया BABA का मतलब

उन्होंने ‘बाबा’ शब्द की भी व्याख्या की। मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि ‘बाबा’ में बी का मतलब बहादुर है- जो माफिया को उनकी जगह दिखाता है। ए का मतलब सक्रिय, हमेशा लोगों के लिए काम करना। एक और बी का अर्थ है शानदार, तत्काल निर्णय लेता है, बुलडोजर से दंडित करता है और दूसरा ए का अर्थ है चौकस- लोगों का उद्धारकर्ता।

यह भी पढ़े :  MP में धर्मांतरण को लेकर शिवराज सरकार सतर्क, अब मिशनरी स्कूलों पर रहेगी इंटेलिजेंस की नजर
- Advertisement -

इस बीच, उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव संपन्न हो गया है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। 16 जिलों में फैले 59 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक जारी रहा।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article