Tuesday, April 23, 2024
Homeटेक्नोलॉजीNetflix को बिना भुगतान देखें मुफ्त में; जानिए कैसे पाएं फ्री सब्सक्रिप्शन

Netflix को बिना भुगतान देखें मुफ्त में; जानिए कैसे पाएं फ्री सब्सक्रिप्शन

बहुत से लोग नेटफ्लिक्स नहीं देख सकते क्योंकि नेटफ्लिक्स की सदस्यता बहुत महंगी है। लेकिन अब ऐसे लोगों के लिए एक जबरदस्त मौका है। नेटफ्लिक्स अब मुफ्त में उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली : ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर अभी चर्चा चल रही है। कोरोना युग में, OTT मंच कई लोगों के मनोरंजन का साधन था। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) वर्तमान में मोबाइल और स्मार्ट टीवी पर सबसे अधिक देखा जाता है। नेटफ्लिक्स को दुनिया में उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री देने के लिए भी जाना जाता है। इस मंच पर हजारों फिल्में और मूल श्रृंखला देखी जा सकती है। लेकिन बहुत से लोग नेटफ्लिक्स नहीं देख सकते क्योंकि नेटफ्लिक्स की सदस्यता बहुत महंगी है। लेकिन अब ऐसे लोगों के लिए एक जबरदस्त मौका है। नेटफ्लिक्स अब मुफ्त में उपलब्ध होगा।

नेटफ्लिक्स पर मुफ्त में देखें –

बहुत कम लोग इसे नेटफ्लिक्स फ्री पर देख सकते हैं, आप जानते हैं। आपको नेटफ्लिक्स को मुफ्त में देखने के लिए अपना ईमेल आईडी या कार्ड विवरण भी दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में और श्रृंखलाएं मुफ्त में देखी जा सकती हैं। बेशक, नेटफ्लिक्स की कुछ सामग्री मुफ्त है।

यहाँ नेटफ्लिक्स फ्री में देखने की प्रक्रिया है –

सबसे पहले netflix.com/watch-free पर जाएं। पेज खुलने के बाद, कई विकल्प दिखाई देंगे। फिल्म या श्रृंखला के बगल में स्थित घड़ी पर क्लिक करें। वॉच नाउ का मतलब नेटफ्लिक्स कंटेंट फ्री है।

नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में और सीरीज़ मुफ्त में उपलब्ध हैं। लेकिन लोकप्रिय एलीट, लव ब्लाइंड, द बॉस बेबी इन बिजनेस और स्ट्रेंजर थिंग्स श्रृंखला को मुफ्त में देखा जा सकता है। लेकिन इन सभी श्रृंखलाओं के कुछ ही एपिसोड मुफ्त हैं। अगला एपिसोड देखने के लिए, उपयोगकर्ता को नेटफ्लिक्स की सदस्यता लेनी होगी।

इस बीच, नेटफ्लिक्स को कुल 4 प्लान मिलते हैं। 199 रुपये, 299, 649 रुपये और 799 रुपये के प्लान हैं। 199 प्लान को केवल मोबाइल पर देखा जा सकता है, जबकि 299 प्लान को कंप्यूटर और टैबलेट पर देखा जा सकता है। अन्य योजनाओं को टीवी पर भी देखा जा सकता है। यह एक अच्छी गुणवत्ता प्रभाव है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News