Homeटेक्नोलॉजीVivo V23 Pro Launch Date In India: इस दिन लांच होगा वीवो...

Vivo V23 Pro Launch Date In India: इस दिन लांच होगा वीवो का ख़ास दमदार V23 प्रो 5G, पढ़ें पूरी डिटेल

- Advertisement -

Vivo V23 Pro Launch Date In India: Vivo V23 5G सीरीज को भारत में 5 जनवरी को लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। चीनी टेक दिग्गज ने ट्विटर के जरिए आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज किया है। 

वीवो वी23 5जी ( Vivo V23 Pro 5G) सीरीज के लिए एक माइक्रोसाइट अब आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिसमें वीवो वी23 5जी सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को टीज किया गया है। 

- Advertisement -

फिलहाल, वीवो ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह सीरीज में कौन से स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, लेकिन माइक्रोसाइट से पता चलता है कि वीवो वी23 5जी ( Vivo V23 5G) लाइनअप में दो मॉडल होंगे- वीवो वी23 5जी ( Vivo V23 5G) और वीवो वी23 प्रो 5जी ( Vivo V23 Pro 5G )।

ट्वीट के अनुसार , वीवो वी23 5जी सीरीज 5 जनवरी को दोपहर 12 बजे (दोपहर) लॉन्च होने वाली है। एक अन्य ट्वीट से पता चलता है कि आने वाले वीवो स्मार्टफोन में कलर चेंजिंग बैक पैनल मिलेगा। 5G -सक्षम हैंडसेट के रूप में बताया गया है कि “भारत का पहला रंग बदलने स्मार्टफोन।” ट्वीट में लाइट बदलते ही फोन को गोल्ड से ग्रीन में रंग बदलते दिखाया गया है

Vivo V23 Pro Launch Date In India

- Advertisement -

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वीवो ने स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया है कि वह जनवरी में कौन से स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। लेकिन माइक्रोसाइट में दोनों स्मार्टफोन- वीवो वी23 5जी और वीवो वी23 प्रो 5जी का जिक्र है।

Vivo V23 5G, Vivo V23 Pro 5G specifications

माइक्रोसाइट से वीवो वी23 5जी सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इसमें उल्लेख किया गया है कि आगामी वीवो वी23 प्रो 5जी में अल्ट्रा-स्लिम 3डी कर्व्ड डिस्प्ले होगा। वैनिला वीवो वी23 5जी मेटल फ्लैट फ्रेम के साथ आएगा जो आईफोन 13 मॉडल की याद दिलाता है । 

- Advertisement -

इसके अलावा, माइक्रोसाइट ने यह भी उल्लेख किया है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 5G SoC द्वारा संचालित होंगे। प्रोसेसर को 8GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा और इसमें 4GB विस्तारित RAM की सुविधा होगी।

वीवो वी23 5जी सीरीज में भी 5जी कनेक्टिविटी मिलेगी। ऑप्टिक्स के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। अन्य लेंसों में एक सुपर-वाइड-एंगल सेंसर और एक मैक्रो सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में, 50-मेगापिक्सल के डुअल सेल्फी कैमरों में नाइट मोड सपोर्ट के साथ सुपर-वाइड-एंगल सेंसर भी मिलेगा।

चीनी ब्रांड ने माइक्रोसाइट पर उल्लेख किया है कि रंग बदलने की क्षमता वीवो वी23 5जी और वीवो वी23 प्रो 5जी के लिए सनशाइन गोल्ड रंग विकल्प तक सीमित है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group