Tuesday, May 17, 2022

Samsung hacked: सैमसंग को एक विदेशी संस्था ने हैक किया, गोपनीय डेटा लीक: रिपोर्ट

Samsung hacked: Samsung was hacked by a foreign entity, confidential data leaked: report

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स को कथित तौर पर एक विदेशी हैकिंग समूह द्वारा हैक किया गया है, जिसने इसके गोपनीय स्रोत कोड और अन्य वर्गीकृत डेटा का उल्लंघन किया है, उद्योग के सूत्रों ने कहा।

डेटा एक्सटॉर्शन इकाई लैप्सस $ ने दावा किया है कि उसने दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज की प्रणाली को हैक कर लिया और उसके डेटा और स्रोत कोड के 190 गीगाबाइट तक ऑनलाइन लीक कर दिया, सूत्रों के अनुसार।

- Advertisement -

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसने यह भी कहा कि इसने लीक हुए डेटा को टोरेंट के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए अपलोड किया। सैमसंग के अधिकारियों ने कहा कि वे अब स्थिति का आकलन कर रहे हैं।

इस बीच, सैमसंग ने रूस में अपने सभी उत्पादों के शिपमेंट को निलंबित कर दिया है।

- Advertisement -

सैमसंग के जेनेरिक पीआर ईमेल पते के माध्यम से एक अनाम सैमसंग प्रतिनिधि के एक बयान में कहा गया है, “मौजूदा भू-राजनीतिक विकास के कारण, रूस को शिपमेंट निलंबित कर दिया गया है।”

द वर्ज के मुताबिक, सैमसंग मानवीय प्रयासों के लिए भी डोनेशन दे रही है।

- Advertisement -

कंपनी ने कहा, “हमारे विचार प्रभावित हुए सभी लोगों के साथ हैं और हमारी प्राथमिकता अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।”

यह भी पढ़े :  Google AdSense से पैसे कमाने के लिए TOP 10 ट्रिक्स

“हम शरणार्थियों के लिए सहायता सहित पूरे क्षेत्र में मानवीय प्रयासों का सक्रिय रूप से समर्थन करने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए, हम उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों में $ 1 मिलियन के साथ-साथ हमारे कर्मचारियों से स्वैच्छिक दान सहित $ 6 मिलियन का दान कर रहे हैं।”

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article