Homeटेक्नोलॉजीOkinawa Autotech ने पछाड़ा Ola Electric को, नंबर 1 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड के...

Okinawa Autotech ने पछाड़ा Ola Electric को, नंबर 1 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड के रूप में आया सामने

Okinawa Autotech beats Ola Electric to emerge as the No. 1 electric two-wheeler brand

- Advertisement -

Okinawa Autotech ने पछाड़ा Ola Electric को: आग की घटनाओं के बावजूद इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Scooter) निर्माता ओकिनावा ऑटोटेक (Okinawa Autotech) ने ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) को पछाड़कर भारत का टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड बन गया है।

फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन ( एफएडीए ) के मुताबिक, ओकिनावा ऑटोटेक (Okinawa Autotech) ने सबसे ज्यादा 9,309 यूनिट्स की बिक्री की। 

- Advertisement -

इस बीच, ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने पिछले महीने 9,225 यूनिट्स की बिक्री की मई 2021 में, ओकिनावा ऑटोटेक (Okinawa Autotech) ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two Wheeler) की सिर्फ 217 यूनिट्स की बिक्री की। 

कंपनी हाल ही में अगले दो वर्षों में ई-टू-व्हीलर्स में 1,200-1,500 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा करते हुए, अपने इलेक्ट्रिक वाहन व्यवसाय को आक्रामक रूप से विकसित करने का लक्ष्य लेकर चल रही है ।

Okinawa Autotech ने पछाड़ा Ola Electric को

- Advertisement -

हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ओकिनावा ऑटोटेक ने बैटरी से संबंधित “किसी भी समस्या” को ठीक करने के लिए अपने ‘प्रेज़ प्रो’ स्कूटरों की 3,215 इकाइयों को वापस बुला लिया।

इस बीच, जैसा कि इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में आग और विस्फोट देखा गया था, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार ईवी दोपहिया वाहनों के लिए 

- Advertisement -

ईवी बैटरी मानकों (बीआईएस मानकों) को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे बाद में चार पहिया वाहनों में विस्तारित किया जाएगा।ईवी बैटरी के लिए बीआईएस मानक “आकार, कनेक्टर, विनिर्देश और कोशिकाओं की न्यूनतम गुणवत्ता, बैटरी की क्षमता” पर गौर करेंगे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments