Home » टेक्नोलॉजी » Google Pixel 8a: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी, टेंसर G3 चिपसेट और सात साल के सुरक्षा अपडेट के साथ होगा लांच आएगा

Google Pixel 8a: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी, टेंसर G3 चिपसेट और सात साल के सुरक्षा अपडेट के साथ होगा लांच आएगा

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Google Pixel 8a

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Google Pixel 8a: जीएसएम एरिना ने बताया कि Pixel 8a को Tensor G3 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा, जो एक सहज और कुशल उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करता है। हाइलाइट की गई असाधारण विशेषताओं में से एक डिवाइस का ‘एआई-मैजिंग’ कैमरा है, जो बेस्ट टेक, ऑडियो मैजिक इरेज़र और नाइट साइट क्षमताओं से लैस है, जो चुनौतीपूर्ण प्रकाश स्थितियों में भी शानदार तस्वीरें सुनिश्चित करता है।

इसके अलावा, उन्नत ऑडियो तकनीक की बदौलत उपयोगकर्ता शोर भरे माहौल में भी बिल्कुल स्पष्ट कॉल की उम्मीद कर सकते हैं। GSM Arena की रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 8a में फ़ास्ट चार्जिंग क्षमताओं और पूरे दिन चलने वाली विश्वसनीय बैटरी की सुविधा भी दी गई है, जो आधुनिक स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की मांगों को पूरा करती है।

अपने प्रभावशाली विशिष्टताओं के अलावा, Pixel 8a धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP67 प्रमाणन का दावा करता है, जो चलते-फिरते उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त स्थायित्व और मानसिक शांति प्रदान करता है।विशेष रूप से, Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ तालमेल बिठाते हुए सात साल के अपडेट की पेशकश करके सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बढ़ा रहा है।

Pixel 8a को लेकर उम्मीदें चरम पर पहुंचने वाली हैं, हैंडसेट की बिक्री 16 मई को होने वाली है, 14 मई को Google के I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान इसके संभावित अनावरण के कुछ ही दिनों बाद । पिछले लीक और अफवाहें सामने आई हैं 90 Hz रिफ्रेश रेट, 8GB रैम और 128GB बेस स्टोरेज के साथ 6.1″ OLED स्क्रीन का संकेत दिया गया है।

इसके अलावा, कैमरा उत्साही 64 MP मुख्य कैमरा और 13 MP अल्ट्रावाइड लेंस के बारे में सुनकर प्रसन्न होंगे, जो अद्वितीय फोटोग्राफी क्षमताओं का वादा करता है। यह भी अफवाह है कि डिवाइस में 27W वायर्ड चार्जिंग के समर्थन के साथ एक मजबूत 4,500 एमएएच की बैटरी है, जो यह सुनिश्चित करती है कि उपयोगकर्ता पूरे दिन बिजली से चलते रहें। जैसे ही Pixel 8a की आधिकारिक शुरुआत के लिए उत्साह बढ़ता है, तकनीकी उत्साही और उपभोक्ता समान रूप से Google का अनुभव करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार करते हैं। नवीनतम नवाचार प्रत्यक्ष (एएनआई)

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment