Home » टेक्नोलॉजी » OnePlus-Xiaomi को टक्कर देने के लिए नोकिया ने भारत मे लाया Nokia Power Earbuds Lite

OnePlus-Xiaomi को टक्कर देने के लिए नोकिया ने भारत मे लाया Nokia Power Earbuds Lite

By Shubham Rakesh

Published on:

Follow Us
Nokia Power Earbuds Lite
Nokia Power Earbuds Lite

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Nokia के स्वामित्व वाली HMD Global ने हाल ही में भारत में अपना नया Nokia Power Earbuds Lite लॉन्च किया है। इन ईयरबड्स की बिक्री आज से शुरू हो गई है। Nokia के नए ईयरबड्स Nokia.com/phones और Amazon.in पर खरीदे जा सकते हैं। Earbuds कंपनी से एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

प्रारुप सुविधाये: –

नोकिया पावर ईयरबड लाइट ) प्रीमियम नॉर्डिक डिजाइन में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स पॉकेट साइज चार्जिंग केस में 600 एमएएच की बैटरी के साथ आते हैं। इन ईयरबड्स, स्नो और चारकोल के लिए दो रंग विकल्प हैं। Nokia Power Earbuds Lite, जो क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के साथ आता है, में ब्लूटूथ सपोर्ट है। ये इयरबड्स कान में सुंघाते हैं और नियंत्रण में आसान होते हैं।

35 घंटे तक का बैकअप: –

कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 35 घंटे तक का प्ले-टाइम बैकअप देते हैं। Nokia Power Earbuds Lite की IPX7 रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि ये ईयरबड्स 30 मीटर तक 1 मीटर गहरे पानी में डूबने पर भी नहीं बिगड़ते हैं।

कीमत: –

नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट की कीमत 3,599 रुपये है। भारतीय बाजार में, नोकिया के नए ईयरबड्स लाइट का मुकाबला वनप्लस बड्स (लगभग 4,990 रुपये), श्याओमी एमआई ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2 (लगभग 3,599 रुपये) और न्यू रियलम बड्स एयर 2 (लगभग 3,299 रुपये) से होगा।

यह भी पढ़े : ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Nokia 3.4 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह भी पढ़े : Moto E7 Power :लॉन्च हुआ मोटोरोला का सबसे सस्ता फोन, कीमत 10,000 रुपये से भी कम, कैसे पाए

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook