Monday, July 4, 2022
Homeटेक्नोलॉजीiPhone 14 Pro: पंच होल डिजाइन में लांच हो सकता है आईफ़ोन...

iPhone 14 Pro: पंच होल डिजाइन में लांच हो सकता है आईफ़ोन 14 प्रो, शुरुवात में मिलेगा गोल्ड कलर वेरियंट

iPhone 14 Pro: iPhone 14 Pro can be launched in punch hole design, initially will get gold color variant

- Advertisement -

नई दिल्ली: एपल की आने वाली आईफोन 14 सीरीज को रिलीज होने में अभी कुछ महीने बाकी हैं, लेकिन ऑनलाइन अटकलों का बाजार गर्म है। 

पिगटौ के सबसे हालिया रेंडरर्स ने आसन्न iPhone 14 प्रो मॉडल के बारे में कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं का खुलासा किया है। इन रेंडरर्स के मुताबिक, आने वाली आईफोन सीरीज के दो प्रो वेरिएंट में पंच-होल डिजाइन और गोल्ड कलर ऑप्शन शामिल होगा।

- Advertisement -

रेंडर्स में iPhone 14 Pro का फ्रंट और बैक दिखाया गया है। इन प्रीव्यू के अनुसार, स्मार्टफोन के फ्रंट में डुअल-पंच-होल डिज़ाइन होगा और डिस्प्ले के चारों ओर छोटे बेज़ेल्स होंगे। कैमरा iPhone 13 कैमरा मॉड्यूल के समान होगा, लेकिन कई लेंसों के साथ। Apple के इस बार अपने लोगो को रियर पैनल के केंद्र में रखने की उम्मीद है।

डिवाइस के बाएं किनारे में वॉल्यूम रॉकर, अलर्ट स्लाइडर और सिम-कार्ड स्लॉट है, जबकि दाएं किनारे में पावर बटन है। इसके अलावा, iPhone 14 Pro में एक स्पीकर ग्रिल, एक लाइटनिंग पोर्ट और एक माइक्रोफोन शामिल होगा।

- Advertisement -

इसके अलावा, Apple विश्लेषक Ming-Chi Kuo ने पहले कहा था कि केवल iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max कंपनी के A16 सिस्टम-ऑन-चिप द्वारा संचालित होंगे।

अन्य दो iPhone मॉडल, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, जो एक वर्ष पुराना है।

- Advertisement -

आईफोन 14 प्रो में 6.1 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जबकि आईफोन 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। IPhone 14 Pro में 48-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 8GB रैम होने की उम्मीद है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments