Monday, February 6, 2023
Homeटेक्नोलॉजीApple Folding Phone: एप्पल भी ला रहा है फोल्डिंग मोबाइल, Apple ने...

Apple Folding Phone: एप्पल भी ला रहा है फोल्डिंग मोबाइल, Apple ने Folding Device की Testing कर दी शुरू

Apple Folding Phone: Apple is also bringing folding mobile, Apple has started testing the Folding Device

- Advertisement -

Apple Foldable phone: एक सप्लाई चेन इनसाइडर के अनुसार, Apple कथित तौर पर 9-इंच के फोल्डेबल डिवाइस (Apple Foldable Phone) का परीक्षण कर रहा है।

टीएफ इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के मिंग-ची कू ने कहा कि उनकी पहले की भविष्यवाणी के बावजूद कि 2024 में एक फोल्डेबल आईफोन (Foldable Iphone) आ सकता है, अब यह बहुत कम संभावना है कि हम इसे 2025 से पहले देखेंगे।

- Advertisement -

“मुझे लगता है कि Apple फोल्डेबल (Apple Foldable Devices) उत्पाद विकास के आकार का प्राथमिकता क्रम से मध्यम, बड़ा और छोटा है। Apple सक्रिय रूप से फोल्डेबल OLED का लगभग 9-इंच (iPhone और iPad के बीच PPI, TDDI को अपनाने) का परीक्षण कर रहा है।

परीक्षण प्रमुख तकनीकों को सत्यापित करने के लिए है और अंतिम उत्पाद युक्ति नहीं हो सकती है,” कुओ ने एक ट्वीट में कहा। फोल्डेबल आईफोन के लॉन्च (Apple Foldable Iphone Launch) में देरी काफी लंबी है अगर इसे 2025 तक आधिकारिक नहीं किया जा रहा है।

- Advertisement -

इससे पहले, बाजार में प्रतिस्पर्धा के साथ पकड़ने के लिए डिवाइस को 2023 या 2024 में लॉन्च करने की अफवाह थी।लेकिन लॉन्च में देरी से संकेत मिलता है कि टेक दिग्गज फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की जल्दी में नहीं है।

कंपनी अब मैकबुक पर ध्यान केंद्रित कर रही है और कथित तौर पर एक ऑल-स्क्रीन फोल्डेबल नोटबुक पेश करने की संभावना तलाश रही है।

- Advertisement -

यह वर्तमान में लगभग 20-इंच की फोल्डेबल स्क्रीन के लिए आपूर्तिकर्ताओं के साथ भी चर्चा कर रहा है।

Apple भविष्य में Apple टैबलेट और नोटबुक के लिए अल्ट्रा-थिन कवर ग्लास के साथ एक फोल्डेबल OLED डिस्प्ले पैनल विकसित करने के लिए LG के साथ सहयोग कर रहा है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments