Tuesday, August 9, 2022
HomeदेशHoli 2022 special: अपने प्रियजनों को इन शानदार WhatsaApp, Facebook Status भेजकर दें...

Holi 2022 special: अपने प्रियजनों को इन शानदार WhatsaApp, Facebook Status भेजकर दें शुभकामनाये

Holi 2022 special: Wish your loved ones by sending these wonderful Whatsapp, Facebook Status : होलिका दहन बुरी और बुरी ताकतों पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। होली के पावन अवसर पर, अपने प्रियजनों को हार्दिक और हार्दिक संदेशों के साथ शुभकामनाएँ।

- Advertisement -

नई दिल्ली: रंगों का बहुप्रतीक्षित और बेसब्री से प्रतीक्षित त्योहार – होली, इस साल 18 मार्च को मनाया जाएगा। हमारे देश में त्योहार समारोहों के महत्व से जुड़ी कई किंवदंतियाँ हैं। यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। मुख्य त्योहार से एक दिन पहले, छोटी होली या होलिका दहन होता है।

होलिका दहन बुरी और बुरी ताकतों पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है । होली के, अपने प्रियजनों को हार्दिक और हार्दिक संदेशों के साथ शुभकामनाएँ। होली 2022 के त्यौहार पर अपने प्रियजनों के लिए सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप, फेसबुक और टेक्स्ट एसएमएस संदेश देखें:

- Advertisement -

कुछ गुलाल पकड़ो और चिल्लाओ ‘बूरा ना मानो, होली है’!

होली पर, घर पर पारंपरिक पूजा के साथ अपने दिन की शुरुआत करने के बाद, अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे बढ़ाएं और पूरे उत्साह के साथ दिन का जश्न मनाएं। आप दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एक छोटी सी मुलाकात की योजना बना सकते हैं या घर पर एक भव्य होली बैश का आयोजन कर सकते हैं।

- Advertisement -

हर्बल रंग, पिचकारी और कुछ सफेद कपड़े संभाल कर रखें। आखिर इन सबके बिना होली क्या है और उन गुजिया और मिठाइयों को चबाना न भूलें ।

सारी मस्ती और मस्ती के बीच, यह मत भूलिए कि पानी कीमती है इसलिए इसे बर्बाद न करने का प्रयास करें!

- Advertisement -

यहां सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और सुरक्षित होली!

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group