Friday, January 27, 2023
Homeस्टेटसHappy New Year 2023: हैप्पी न्यू ईयर 2023: परिवार और दोस्तों के...

Happy New Year 2023: हैप्पी न्यू ईयर 2023: परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए शुभकामनाएं, शायरी, चित्र, बधाई, संदेश

Happy New Year 2023: हैप्पी न्यू ईयर 2023: परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए शुभकामनाएं, शायरी, चित्र, बधाई, संदेश Best Wishes, Shayari, Images, Greetings, Messages

- Advertisement -

Happy New Year 2023: हम नए साल -2023 का स्वागत करते हैं – 1 जनवरी को। शुभकामनाओं, शायरी, छवियों, शुभकामनाओं, संदेशों और उद्धरणों (Best Wishes, Shayari, Images, Greetings, Messages) के साथ नई शुरुआत का जश्न मनाएं, जिन्हें हमने अंदर संकलित किया है, आप इसे फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परिवार और दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

नया साल बीते हुए साल को अलविदा कहते हुए परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाने का समय है। लोग खुशी के अवसर को उपहारों, भव्य दावतों, पार्टियों और बहुत कुछ के साथ चिह्नित करते हैं। 

- Advertisement -

हर साल, उत्सव नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर) से शुरू होता है और 1 जनवरी के शुरुआती घंटों तक जारी रहता है। जैसा कि आप कीमती यादों को याद करके इस अवसर को चिह्नित करते हैं, अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं देना और उन्हें देखना न भूलें। 

तो, यहां फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए कुछ शुभकामनाएं, संदेश, चित्र, उद्धरण, शायरी, शुभकामनाएं और बहुत कुछ हैं।

Happy New Year 2023: Best Wishes, Shayari, Images, Greetings, Messages

- Advertisement -

2022 आपके बिना पहले जैसा नहीं होता। हमारी दोस्ती के लिए सदा आभारी और यह देखने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि 2023 ने हमारे लिए क्या योजना बनाई है। नववर्ष की शुभकामनाएं।

मैं आपके बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी तक का हमारा सबसे अच्छा साल होगा। 2023 के लिए चीयर्स और हमें चीयर्स! नववर्ष की शुभकामनाएं।

- Advertisement -

नया सवेरा आया नई किरण के साथ,
नया दिन आया प्यारी मुस्कान के साथ,
आपको नया साल 2023 मुबारक हो,
मेरे धेरों शुभकामनओं के साथ।

आप अपने परिवार को नहीं चुन सकते, लेकिन ऐसा कोई नहीं है जिसे मैं अपने जीवन में आपके ऊपर रखना चाहूँ। मैं इस साल आपके द्वारा हासिल की गई सभी चीजों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

आप मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर और पसंदीदा समर्थक हैं। मैं आपको अपने जीवन में पाकर भाग्यशाली नहीं हो सकता। नववर्ष की शुभकामनाएं।

“भूतकाल से सीखें, वर्तमान में जीएं और भविष्य की आशा करें।” – अल्बर्ट आइंस्टीन।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments