वाहन दुर्घटना : 2 की मौत 16 घायल, घायलो में सिवनी निवासी भी शामिल । JABALPUR NEWS

0
1029

जबलपुर, खबर सत्ता : सिहोरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 मनसकरा बाईपास पर मंगलवार दोपहर टवेरा और सफारी के बीच हुई भीषण भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, वही 16 लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

सभी घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि सफारी सड़क से करीब 10 फुट नीचे जाकर पलट गई।

हासिल जानकारी के मुताबिक सिवनी का सनोडिया परिवार सफारी क्रमांक एमएच 31 इए 5913 से मैहर दर्शन करने गए था। दर्शन करने के बाद दोपहर सभी लोग सिवनी के लिए गाड़ी से लौट रहे थे। कार जैसे ही सिहोरा बाईपास मनसकरा पहुंची वैसे ही कार अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ आ गई।

जहां से तवेरा क्रमांक एमपी 20 बीए 3871 जो कटनी की ओर जा रही थी से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि सफारी कार से बढ़ने के बाद सड़क से करीब दस फुट नीचे जा गिरी। भिड़ंत के बाद वाहनों में सवार लोगों में चीख- पुकार मच गई। जिसे वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा और तत्काल इसकी सूचना सिहोरा पुलिस को दी।

पुलिस ने निकाला घायलों को, अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल : मौके पर पहुंची पुलिस ने तवेरा और सफारी में फंसे घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

यह भी पढ़े :  सिवनी : VIDEO देखे इस जंगली हाथी और अजगर की दहशत में है ग्रामीण

सभी घायलों को निजी वाहनों से इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल भिजवाया गया। घायलों की हालत इतनी गंभीर थी कि अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। आनन-फानन में चार 108 एंबुलेंस और निजी एंबुलेंस जबलपुर रेफर कर दिया गया।

दो कि जबलपुर में मौत, इन घायलों का चल रहा है इलाज : हादसे में तवेरा में सवार जबलपुर मंडी मदार टेकरी के साजिद अंसारी (35 ), रुखसाना अंसारी (40), हसीना बी( 40) , मोहम्मद आमिर अंसारी (25), मोहम्मद दानिश अंसारी (25) मोहम्मद अमीन अंसारी (60) बबलू अंसारी (20) इमरान और अमरीना अंसारी (3) के अलावा सफारी में सवार जगदीश पटेल (75), एरम सनोडिया ( 5), भरत सनोडिया (40), रोशनी सनोडिया (30), अमित सनोडिया (35), मनीषा सनोडिया (30), कार्तिक सनोडिया (5) को गंभीर चोटें आने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया, वहीं गंभीर रूप से घायल प्रेमवती सनोडिया ( 35), मेर सिंह सनोडिया ( 65) की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.