Home » सिवनी » सिवनी की रोशनआरा के गाने “Senti Akhiyaan” ने मचाया धमाल: Youtube पर 2M दर्शकों ने दिया प्यार

सिवनी की रोशनआरा के गाने “Senti Akhiyaan” ने मचाया धमाल: Youtube पर 2M दर्शकों ने दिया प्यार

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Roshanara Qureshi

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: रोशनआरा कुरेशी (Roshanara Qureshi) एक नाम जो सिवनी (Seoni) शहर की मिट्टी से निकला है और संगीत की दुनिया में अपना विशेष स्थान बना रहा है। उनके गाने और संगीत की शैली में एक अलगा जोश है, जो सुनने वालों को उत्साहित करता है और मनोरंजन का अनुभव प्रदान करता है।

बचपन से ही संगीत का जुनून

रोशनआरा कुरेशी (Roshanara Qureshi) का संगीत में प्रेम बचपन से ही था। उन्होंने अपने जीवन के इस सफर में संगीत के प्रति अपनी रुचि को बनाए रखा। बचपन में ही रोशनआरा के दिल में संगीत के प्रति प्यार और उत्साह का संगम था, जो उन्हें अपने सपनों की ओर बढ़ने की प्रेरणा देता रहा।

Roshanara Qureshi के संगीत का सफर

रोशनआरा कुरेशी का संगीत का सफर अद्वितीय और प्रेरणादायक है। उनका पहला स्वरचित गाना “बेवकूफियां” ने संगीत इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। उन्होंने अपनी खुद की आवाज और गायन के जरिए लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया और संगीत के जगत में अपना विशेष स्थान बनाया।

Senti Akhiyaan Music Video – Sona Mohapatra | Ram Sampath | New Hindi Song 2024 | Omgrown Music

Roshanara Qureshi की Sona Mohapatra के साथ कलाकारिता

रोशनआरा कुरेशी की योग्यता ने उन्हें सोना महापात्रा के साथ सहयोग का मौका दिलाया। उनका गाना “सेंटी अखियां” सोना महापात्रा के साथ एक अद्वितीय और मनोरंजक संगीत अनुभव प्रदान करता है। इस गाने ने सोना महापात्रा की आवाज और रोशनआरा कुरेशी द्वारा लिखी एक लाइन ने जुगलबंदी का संचार किया है, जिसने लोगों के दिलों में स्थान बना लिया है।

Senti Akhiyaan Song की लोकप्रियता

रोशनआरा कुरेशी द्वारा लिखे गए इस गाने की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। उनका गाना “सेंटी अखियां” यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक दर्शकों की तादाद को दर्शाता है। इस गाने ने सोना महापात्रा और रोशनआरा कुरेशी को संगीत की दुनिया में एक नया मील का पत्थर रखा है।

रोशनआरा कुरेशी एक ऐसी गायिका और लेखिका है जिनकी आवाज और लेखन ने संगीत के जगत में एक नई ध्वनि पैदा की है। उनके गाने और संगीत की भावनाओं से भरी आवाज लोगों के दिलों को छू रही है और उन्हें संगीत के माध्यम से अपनी कहानी सुनाने का मौका दे रही है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment