Thursday, December 8, 2022
Homeसिवनीसिवनी: कोतवाली के पास युवक ने गाड़ी में लगाई आग, पुलिस की...

सिवनी: कोतवाली के पास युवक ने गाड़ी में लगाई आग, पुलिस की गिरफ्त में युवक – Video Viral

Seoni News:- सिवनी: कोतवाली के पास युवक ने गाड़ी में लगाई आग, पुलिस की गिरफ्त में युवक

- Advertisement -

सिवनी: सिवनी नगर मे स्थित कोतवाली थाना के बगल में संचालित इंडियन कॉफी हाउस के सामने युवक बीती रात्री लगभग 10 बजकर 45 मिनिट के आसपास खुद की बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाइक में आग इतनी तेज थी की बाइक पूरी तरह धू-धू कर कर जल गई।

बाइक में आग की खबर जैसे ही आसपास के लोगो को लगी वैसे ही स्थानीय लोगों ने तुरंत ही दमकल वाहन के लिए फोन किया, दमकल वाहन जलती गाडी के पास पंहुचा और आग बुझाने का प्रयास भी किया परन्तु उस समय तक गाडी काफी हद तक जल गई थी।

- Advertisement -

युवक द्वारा बाइक में आग जिस स्थान पर लगाया गया वह स्थान कोतवाली थाने के बेहद करीब है और इंडियन काफी हाउस के बिलकुल सामने तो इस स्थान पर लोगों का आना जाना काफी अधिक रहता है, गनीमत तो यह थी की उस समय रात काफी होने और ठण्ड अधिक होने की वजह से आवाजाही कम थी, पुलिस ने युवक को गिरफ्त में ले लिया है।

युवक के बाइक को आग लगाने के पीछे आशंका तो यह जताई जा रही है कि वह युवक जिसने बाइक को आग के हवाले कर दिया था वो नशीले पदार्थों का सेवन करने का आदि है जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति भी पूरी तरह से ठीक नहीं है। जिस कारण से उसने यह घटना कारित की है। फिलहाल अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है किन कारणों सेयुवक ने आग लगाई थी।

- Advertisement -
Harshit Sharma
Harshit Sharma
Harshit Sharma Indian Journalist , Writer, Editor
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments