Wednesday, September 28, 2022
Homeसिवनीसिवनी: हाथी को केला खाने से रोकना पड़ा भारी, केला छीनने पर...

सिवनी: हाथी को केला खाने से रोकना पड़ा भारी, केला छीनने पर गुस्से में हाथी पहले पटका; फिर पैर से कुचलकर ले ली जान

Seoni: The elephant had to be stopped from eating the banana; Then he took his life by crushing him with his feet.

- Advertisement -

सिवनी। इन दिनों शहर सहित नगर के आस पास के गांव में एक हाथी को अपने साथ लेकर लगभग 13 लोग घूम कर अपनी रोजी-रोटी चला रहे हैं।

इसी बीच मंगलवार को दोपहर 2 बजे वहां से गुजर रहे एक डंपर चालक ने जैसे ही हाथी को केला खिलाना चाहा वहां उस समय एक ह्रदयविदारक घटना घाट गयी.

- Advertisement -

एक डंपर चालक ने जैसे ही हाथी को केला खिलाना चाहा हाथी के आसपास रहने वाले उनके संरक्षक ने केला को ले लिया जिसके चलते हाथी को इतना जोर के गुस्सा आया कि उन्होंने अपने संरक्षक साथी व्यक्ति को सूंड से लपेट कर जमीन में पटका और उसके ऊपर पैर रख दिया।

इस घटना की सूचना जैसे ही बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर को पता चला उन्होंने तत्काल गंभीर रूप से जख्मी 56 वर्षीय भरत वासुदेव पिता राजाराम वासुदेव निवासी दमोह को उपचारार्थ जिला अस्पताल भिजवाया जहां बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -

शव का पंचनामा बुधवार को किया जाएगा व पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा, बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने जानकारी देते हुए बताया कि सिवनी से बंडोल हाथी को अपने साथ में लेकर हाथी के दल में शामिल लगभग 13 लोग बंडोल पहुंचे।

वही बंडोल पहुंचने से पहले राहीवाड़ा के समीप येलो वेली होटल जब यह पहुंचे तभी हाथी के पास चार पांच लोग मौजूद थे। तथा कुछ लोग आगे हाथ देकर राहगीरों से दक्षिणा मांग रहे थे। इसी दौरान बंडोल से सिवनी दिशा की ओर एक डम्पर जा रहा था। डंपर में केले भरे हुए थे।

- Advertisement -

डंपर चालक ने दूर से ही हाथी को देखकर केला खिलाने की इच्छा से डंपर को वहां रोका। जहां डंपर चालक ने केला हाथी को देने लगा। इसी बीच हाथी के पास नीचे खड़े उनके साथी व्यक्ति ने केला को अपने हाथ में ले लिया।

वही हाथी को केला नहीं मिलने से हाथी क्रोधित हो उठा और एक झटके में ही भरत को सूंड में लपेट कर जमीन में पटक दिया। यह घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। पास के लोगों ने हाथी से दूर भरत को खींचकर रखा, तथा इसकी सूचना बंडोल थाना को जैसे लगी उन्होंने उपचार के लिए जख्मी व्यक्ति को जिला अस्पताल भिजवाया जहां बीच रास्ते में ही भारत ने दम तोड़ दिया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group