Homeसिवनीसिवनी: जिले के घंसौर एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर में छात्र की फांसी...

सिवनी: जिले के घंसौर एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर में छात्र की फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट भी मिला

Seoni: The dead body of the student was found hanging on the noose in the Ghansor Eklavya residential school premises of the district, suicide note was also found

- Advertisement -

सिवनी। घंसौर के एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर में गुरुवार सुबह स्कूल के छात्र की लाश फंदे पर लटकी मिली, मृत छात्र स्कूल के हॉस्टल अधीक्षक का छोटा बेटा था जो कि अपने माता-पिता के साथ रहकर कक्षा 12 वीं की पढ़ाई कर रहा था।

घटना की सूचना पर घंसौर पुलिस मौके पर पहुंची। छात्र के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें खुदकुशी का कारण पारिवारिक परेशानी बताई है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच 1 पड़ताल शुरु कर दी है।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार स्कूल परिसर में ही अधीक्षक लक्ष्मी टेकाम अपने पति विपतलाल के साथ रहती है। उनका छोटा पुत्र दिव्यांशु भी उनके साथ रहता था। रात में दिव्यांशु अपने निर्माणाधीन मकान को देखकर घर लौटा था।

रात में उसने खाना खाया। जब सुबह उसके माता पिता ने देखा कि दिव्यांशु का शव घर के दूसरे कमरे में पंखे में फंदे पर लटका है, तब उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। दिव्यांशु का एक बड़ा भाई जबलपुर में पढ़ता है जबकि उसके पिता छीतापार स्कूल में शिक्षक हैं।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

- Advertisement -

सॉरी मम्मी पापा, मैं अपने डिपरेशन के कारण यह कर रहा हूं और ओवरथिंक बहुत करता हूं बस यही कारण और हां मेरी आत्मा को शांति तब मिलेगी जब सभी आपस में मिलजुलकर रहेंगे। मम्मी पापा आप दोनों को नहीं परिवार के सभी लोगो को बोल रहा हूं। मेरे चेहरे से भले में उदास नहीं दिखता था पर मैं बहुत सेड रहता था।

इनका कहना है

प्रारंभिक जांच में पाया जा रहा है छात्र ने पारिवारिक परेशानी के कारण यह कदम उठाया है। सुसाइड नोट मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है। रमनसिंह मरकाम, थाना प्रभारी, घंसौर

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group