Home सिवनी सिवनी: देश के वीर सपूतो को श्रद्धांजलि देकर सादगी के साथ सिवनी प्रीमियर लीग का हुआ आगाज़

सिवनी: देश के वीर सपूतो को श्रद्धांजलि देकर सादगी के साथ सिवनी प्रीमियर लीग का हुआ आगाज़

देश के वीर सपूतो को श्रद्धांजलि देकर सादगी के साथ SPL का हुआ आगाज़, सिवनी प्रिमयर लीग SPL में पहले दिन इरफान ने मारे 50 रन, गजानन्द विल्स राजपूताना UWCC पेंथर और हैल्थ क्लब ने जीत दर्ज की.

सिवनी : सिवनी प्रीमियर लीग / टैनिस क्रिकेट संघ सिवनी और बॉयज क्लब के तत्वधान में मिशन स्कूल ग्राउंड आयोजित सिवनी प्रीमियर लीग SPL का आगाज़ वेर्टन्स टूर्नामेन्ट से किया गया। आयोजन समिति और टैनिस क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सिवनी जिले की सबसे प्रचलित क्रिकेट प्रतियोगिता SPL मिशन ग्राउंड में सादगी के साथ देश के लिए जान निछावर करने वाले सैनिकों को याद करके उन्हें श्रद्धांजलि देकर शुरू की गई साथ ही इस इस वर्ष सिवनी के जो खिलाड़ी समाजसेवी ओर नागरिक जो हमारे बीच मे नही रहे शुभारंभ दिवस में उन्हें भी याद किया गया शुभारंभ दिवस पर आयोजन समिति के पदाधिकारी एव सदस्यों के साथ सिवनी जिले के सभी क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी शामिल हुए।

आज का पहला मैच अपने निर्धारित समय पर सुबह 8:00 बजे शुरू किया गया जिसमें सिंघम सिंबा और गजानंद वेल्स ने अपने बेहतर खेल कला कौशल का प्रदर्शन किया पहले बल्लेबाजी करते हुए सिंघम सिम्बा ने निर्धारित 10 ओवरों में अपने 6 विकेट खोकर 76 रन बनाए जिसमे सर्वधिक 30 रन सहलेश सक्सेना ने 18 गेंदों का सामना करके बनाया वही इस इस्कोर मे संतोष मर्सकोले के 17 रन का अहम योगदान रहा।गजानंद की ओर से पुष्प राज हिटलर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके लक्ष्य का पीछा करने उतरी गजानंद ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया गजानंद की ओर से सर्वाधिक 28 रन जितेंद्र पाठक ने बनाए।

- Advertisement -

आज का दूसरा मैच बॉयज क्लब और UWCC पैंथर के मध्य खेला गया जिसमें बॉयस क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए बॉयज क्लब ने 10 ओवरों में 94 रन बनाए टीम की ओर से सर्वाधिक रन आसिफ लाल ने बनाएं जिन्होंने 30 रन की शानदार पारी खेली वहीं पैंथर की ओर से बाबू ने शानदार 3 विकेट प्राप्त किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पैंथर ने यह मैच संघर्ष पूर्ण तरीके से 8 विकेट से जीत लिया।।

आज का तीसरा मैच हेल्थ इलेवन और सिवनी सुपर किंग के मध्य खेला गया जिसमें सिवनी सुपरकिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी हेल्थ इलेवन की टीम ने 10 ओवरों में शानदार 113 रन बनाए हेल्थ की ओर से इरफान ने शानदार 50 रन की तूफानी पारी खेली लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिवनी सुपर किंग 10 ओवरों में मात्र 80 रन बना सकी ।

- Advertisement -

आज का चौथा मैच राजपूताना क्लब ने बाकोबर से जीत लिया ग्रीनसिटी रेड क्लब अपनी टीम निर्धारित समय पर आयोजन स्थल में उपलब्ध नही कर पाई जिसके चलते मैनेजमेंट ग्रीनसिटी ने राजपूताना को बाकोबर फमदे दिया।

आयोजन सचिव अभिषेक दुबे ने बताया कि कल भी वेर्टन्स वर्ग के 4 मैच खेले जाएंगे पहला मैच ग्रीनसिटी रेड क्लब और सिंघम सिम्बा के मध्य दूसरा मुकाबला राजपूताना गजानन्द तीसरा मैच बॉयज हेल्थ 11 तो अंतिम मुकाबला सुपर किंग्स और uwcc पेंथर के मध्य खेला जाएगा।।

यह भी पढ़े :  सिवनी में SPL महाकुंभ का हुआ आगाज़
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  सिवनी: 30 लाख कीमत की भूमि अवैध कब्जे से मुक्त, शासकीय भूमि पर ढाबा हो रहा था संचालित

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: जिले में हुआ कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आगाज, सिवनी कलेक्टर और विधायक ने लिया जायजा

सिवनी : 16 जनवरी 2021 का दिन सम्पूर्ण भारतवर्ष सहित सिवनी जिले के लिए आशा की नयी किरण लेकर...
x