Monday, August 15, 2022
Homeसिवनीसिवनी: नगर पालिका चुनाव का रिजल्ट खबर सत्ता पर देख पाएंगे Live

सिवनी: नगर पालिका चुनाव का रिजल्ट खबर सत्ता पर देख पाएंगे Live

सिवनी: नगरपालिका चुनाव का रिजल्ट खबरसत्ता पर देख पाएंगे Live

- Advertisement -

सिवनी: नगर पालिका चुनाव का रिजल्ट खबरसत्ता पर देख पाएंगे लाइव, जी हाँ सिवनी की सरकार बनाने के लिए पहले चरण में हुए मतदान के परिणाम आगामी 17 जुलाई को आने है, जिसके लिए प्रशासन और निर्वाचन आयोग दोनों ने ही लगभग तैयारियां पूर्ण कर ली है.

सिवनी नगरपालिका के लिए हुए मतदान का रिजल्ट आप खबरसत्ता डॉट कॉम पर लाइव देख पाएंगे , जिसके लिए आपको क्या करना होगा वो जानकारी आपको आज इस खबर में मिल जाएगी.

- Advertisement -

खबरसत्ता ने नगरपालिका चुनाव 2022 के परिणाम लाइव आप सभी को दिखाने के लिए तैयारी पूरी कर ली है, जैसे जैसे 17 जुलाई को चुनाव के परिणाम आते रहेंगे वैसे ही आपको खबर सत्ता पर लाइव रिजल्ट मिलता रहेगा.

खबरसत्ता सिवनी नगरपालिका चुनाव 2022 के रिजल्ट आपको खबरसत्ता की ऑफिसियल वेबसाइट https://khabarsatta.com और इसके साथ ही लाइव खबरसत्ता के Youtube Channel व Facebook पेज पर भी मिलते रहेंगे.

- Advertisement -

सिवनी नगरपालिका चुनाव के परिणाम लाइव देखने के लिए आप खबरसत्ता की ऑफिसियल वेबसाइट https://khabarsatta.com पर क्लिक करके राईट साइड में दिखाई दे रहे Get Notifications पर क्लिक करें, Youtube पर लाइव देखने के लिए हमे Youtube Channel को यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें, Facebook पर लाइव देखने के लिए यहाँ क्लिक कर पेज को फॉलो करें

Advertisement Space Available

आप भी अपने व्यापार को बढ़ाना चाहते है तो फिर देर किस बात की सिवनी नगरपालिका चुनाव परिणाम लाइव के दौरान आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए विज्ञापन दिखा सकते है, विज्ञापन की पूरी जानकारी के लिए ख़बरसत्ता के ऑफिसियल व्हाट्सएप्प नंबर (9993157979) पर मैसेज कर जानकारी ले सकते है. Click Here For Whatsapp

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group