Home » कलाकार » सिवनी: छुपे कलाकार और टैलेंटेड लोगों को भी मिलेगी शहर में अपनी पहचान

सिवनी: छुपे कलाकार और टैलेंटेड लोगों को भी मिलेगी शहर में अपनी पहचान

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
The Kalakaar
Seoni News: छुपे कलाकार और टैलेंटेड लोगों को भी मिलेगी शहर में अपनी पहचान

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: सिवनी में आगामी 26 अक्टूबर को The kalakaar (Open Mic) का आगाज होने जा रहा है, यह प्रोग्राम टैलेंट पाठशाला (Talent Pathshala) और डीएनए म्यूजिक (DNA Music) के द्वारा कराया जा रहा है, सिवनी जिले से पहले भी अनेको ऐसे युवाओं ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा है और सफलता ने उनके कदम भी चूमे है.

अभी भी सिवनी में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्हें कोई भी नहीं जानता और ना ही इनके लिए कोई प्लेटफार्म है अगर शहर में कुछ इवेंट होते भी है तो सिवनी के कलाकारों को छोडकर बाहर के कलाकारों को ज्यादा तवज्जो दी जाती है.

बाहर के कलाकारों को सिवनी बुलवाकर किसी भी कार्यक्रम में परफॉर्म करवाना आम बात हो गयी है जिसकी वजह से सिवनी के कलाकार अपनी कला को ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंचा पाते हैं और आगे नहीं बढ़ पाते हैं इसी कमी को पूरा करने के लिए टैलेंट पाठशाला (Talent Pathshala) जोकि Art & Entertainment इंडस्ट्री के लिए सिवनी का ही एक स्टार्टअप है, जिसने सिवनी के कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए अपने कदम बढाए है.

सिवनी में होने जा रहे The kalakaar (Open Mic) से अनेको ऐसे कलाकार उभरकर सामने आ सकेंगे जो भविष्य में अपने आप को उस मुकाम तक पहुंचा पाएंगे जिसका वह सपना देखते हैं।

The kalakaar (Open Mic) in Seoni, Madhya Pradesh

इस ओपन माइक में स्टैंड अप कॉमेडी (Stand Up Comedy), पोएट्री शायरी (Poetry/Shayari), सिंगिंग रैपिंग (Singing/Rapping), स्टोरी टेलिंग (Story/Telling) जैसे प्रोग्राम्स कराये जा रहे है । इस ओपन Mic मैं लगभग 35 से भी अधिक कलाकारों ने भाग लिया है, जो साबित करता है की Seoni मै भी कलाकारो की कमी नही है

हमारा मकसद अपने शहर के कलाकारों को आगे बढ़ाना है, साथ ही वह सभी छोटे शहर और गांव जहां पर यह सारी चीजों को बढ़ावा नहीं दिया जाता है जिसकी वजह से छोटे शहर के कलाकार आगे नहीं बढ़ पाते हैं टैलेंट पाठशाला एक ऐसा प्लेटफार्म होगा जिसमें सभी छोटे बड़े शहर के लोग अपनी कला को बहुत ही आसानी से लोगों तक पहुंचा पाएंगे।

कब हो रहा है THE KALAKAAR (OPEN MIC)

आगामी 26 अक्टूबर दिन बुधवार को कृष्णं गार्डन (Krishnam Garden Seoni) डी. पी. चतुर्वेदी कॉलेज के पास स्थित है वहां यह आयोजन होना है, यह आयोजन दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। जो कि कलाकारों और दर्शकों के लिए पूरी तरह से निशुल्क रखा गया है।

For more information visit

https://www.instagram.com/p/Cj2whuLyRoM/

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook