Sunday, February 5, 2023
Homeसिवनीसिवनी: चंद असामाजिक तत्वों की वजह से SPL के ग्राउंड पर चली...

सिवनी: चंद असामाजिक तत्वों की वजह से SPL के ग्राउंड पर चली जेसीबी, बंद हुआ आयोजन

Seoni: Due to some anti-social elements, JCB ran on the ground of IPL, the event was closed

- Advertisement -

सिवनी: चंद असामाजिक तत्वों की वजह से IPL के ग्राउंड पर चली जेसीबी, बंद हुआ आयोजन सिवनी जिला मुख्यालय में हर वर्ष एसपीएल का आयोजन किया जाता है, इस आयोजन के लिए सिर्फ खिलाडी या टीम नहीं बल्कि जिले की जनता भी बेहद उत्सुक रहती है, हर वर्ष जिले की जनता एसपीएल के आयोजन की राह तकती है. क्योंकि आयोजन हमेशा ही बेहद बेहतरीन तरीके से आयोजन किया जाता है.

कोतवाली सिवनी थाना अंतर्गत लगातार अपराधों में वृद्धि दर्ज की जा रही है जिनकी वजह से जनता तो परेशान है ही अब खेल आयोजनों पर भी साया मंडराने लगा है. जिले में कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा खेल आयोजनो में आपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया जाने लगा है.

- Advertisement -

कुछ दिनों पहले सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन, एसपी सिवनी के निवास स्थान के समीप आंख में मिर्ची डालकर लूट की घटना का प्रयास किया गया था और अब बीते दिन एसपीएल के खेल मैदान में भाजपा के एक पदाधिकारी पर प्राणघातक हमला कर दिया गया.

आज तडके से ही भाजपा द्वारा कचहरी चौक के पास विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था इसी बीच एसपीएल ग्राउंड जहाँ खेल का आयोजन किया जा रहा था वहां पर जिला प्रशासन द्वारा खेल पिच पर जेसीबी चला दी गयी है जिसकी वजह से खेल आयोजन यही पर रोक दिया गया है.

- Advertisement -

अब देखना यह होगा की जिले के कुछ आसामजिक तत्वों और अपराधियों की वजह से रोके गए इस खेल आयोजन को दोबारा शुरू किया जाएगा या नहीं यदि खेल आयोजन को नहीं शुरू किया तो जिला प्रशासन को सोचना चाहिए की खेल जैसे आयोजनों पर यदि इन अपराधियों का साया मंडरा रहा है तो जिले में खेल आयोजन जैसी गतिविधिया कराने में आयोजनकर्ताओं को 100 बार सोचना पड़ेगा.

Update

आयोजन समिति ने किया टूर्नामेंट स्थगित

- Advertisement -

प्रशासन द्वारा एसपीएल के ग्राउंड में जेसीबी चलाई जिसके बाद खुद आयोजन समिति ने चल रहे इस टूर्नामेंट को स्थगित करने का एलान कर दिया है

Seoni: Due to some anti-social elements, JCB runs on SPL ground, event closed
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments