Homeसिवनीसिवनी: ट्रक के तांडव से 1 की मौत, ट्रक के इस तरह...

सिवनी: ट्रक के तांडव से 1 की मौत, ट्रक के इस तरह कोहराम मचाने की बड़ी वजह आई सामने

- Advertisement -

सिवनी। तेज रफ्तार वाहन चालक ने शुक्रवार की रात लगभग 9:15 बजे जमकर कहर बरपाया। जिसमे रोहित यादव पिता स्वर्गीय कमलेश यादव को मंडला रोड सात फेरे लॉन के सामने आयसर गाडी ने जोरदार टक्कर मारा।

रोहित 15 से 20 फिट उछल कर सड़क के किनारे गिर गया। मददगार राहगीर ने उठाकर रोहित के घर में खबर की। रोहित उसके मामा के घर से वापस आपने घर सूफीनगर गांधी वार्ड आ रहा था। गंभीर रूप से घायल रोहित का नागपुर मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है।

- Advertisement -

शुक्रवार को जिला मुख्यालय और उससे लगे डूंडासिवनी थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक ने जमकर कोहराम मचाया। वाहन चालक ने एक बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई वहीं कई अन्य वाहनों को टक्कर मारी जिससे एक बाइक में सवार एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है।

अनियंत्रित ट्रक बमुश्किल डिवाइडर से टकराकर रुका नहीं तो क्षति और ज्यादा हो सकती थी। शुक्रवार की देर शाम अनूपपुर से सब्जी आदि कच्चा माल खाली कर लौट रहा एक ट्रक क्रमांक एमएच 40 सीडी 4530 के चालक ने अनियंत्रित तरीके से वाहन चलाते हुए जमकर उत्पात मचाया।

- Advertisement -

सिवनी नगरीय क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले इस वाहन चालक ने धनौरा हाल जावरकाठी निवासी बाइक सवार अतुल पिता इंदरसिंह तेकाम को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रोहित यादव पिता स्वर्गीय कमलेश यादव (नागपुर में इलाज जारी)

हादसे के बाद भी वाहन चालक वाहन को अंधाधुध गति से दौड़ाता रहा। वाहन चालक ने रास्ते में आने वाले कई वाहनों को टक्कर मारी। गणेश चौक के पास बाइक क्रमांक  एमपी 22 एमएल 9991 में जा रहे तीन युवकों विवेक चंदेल, पीयूष और भानू सूर्यवंशी को टक्कर मार दी। जिससे भानू सूर्यवंशी के पैर में गंभीर चोट आई है।

- Advertisement -

पीडि़त को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए नागपुर रैफर कर दिया गया। ट्रक चालक की लापरवाही इतनी अधिक थी कि उसने डूंडासिवनी में लगे प्रवेश द्वार के खंभे को तोड़ डाला।

इसके अलावा उसने अनेक अन्य वाहनों जिसमें ऑटो, चारपहिया वाहन आदि शामिल हैं क ो टक्कर मारी। आगे जाकर वाहन बीच शहर में बजरंग होटल के पास डिवाइडर से टकराकर बमुश्किल रुका।

पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस से पूछताछ में क्लीनर अपने सोने की बात कह मामले में कुछ भी नहीं बता पाया।

फिलहाल पुलिस ने वाहन को कोतवाली में खड़ा करा लिया है वहीं डूंडा सिवनी में भी मर्ग कायम है और पुलिस जांच कर रही।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments