SEONI बुधवारी बाजार में अतिक्रमण हटाने चली जेसीबी : देखे वीडियो

0
1416

सिवनी, खबर सत्ता : जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह के मार्गदर्शन में विगत सोमवार से आरंभ हुआ अतिक्रमण (Atikraman) अभियान आज 1 दिसम्बर को बुधवारी बाजार (Budhwari Bazar) में आरंभ रहा ,जहा राजस्व,नपा,विधुत विभाग एवं पुलिस बल की मौजूदगी में जे सी बी मशीनों द्वारा राज जनरल स्टोर से सरचा होटल तक के दोनों ऒर अवैध रूप से सड़क एवं नाले पर वर्षो पूर्व बनाये गई पक्की दुकानो को ध्वस्त किया गया.

जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि आगाँमी दिनों में ऊक्त अभियान सतत रूप से जारी रहेगा इस दौरान नगर के सभी प्रमुख मार्गों ,चौक चौराहों को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए बिना किसी भेदभाव के कार्यवाही की जायेगी।

यहा यह बतांना जरूरी है कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया एवं जन चर्चा थी की राजनीतिक दवाब के बाद बुधवारी बाजार के सरचा होटल वाले मार्ग में कार्यवाही दिखावे के लिए हो सकती है लेकिन आज जिस तरह से जेसीबी के पंजो ने सभी पक्के अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया उससे यह साबित हो गया कि जिला कलेक्टर नगर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए कृत संकल्पित है क्योंकि सारी कार्यवाही के दौरान मिडिया एवं आम जनता का भरपुर सहयोग जिला प्रशासन को मिल रहा है.

इसके साथ ही जिला प्रशासन अतिक्रमण से मूक्त हुए स्थानों पर फेसिंग का कार्य भी आरभ कर चूका है ताकि इन स्थानों पर पुनः अतिक्रमण ना हो सके. बता दे की विगत 27 वर्षों से नगर में इस तरह की कार्यवाही नही हुई थी,नगर में जारी यह मुहीम ना केवल जिले में चर्चा का विषय बनी हुई बल्कि सारे प्रदेश में सिवनी में जारी अतिक्रमण विरोधी अभियान राजनेतिक एवं प्रशासनिक हलको में सुर्खियां बटोर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.