सिवनी जिला चिकित्सालय के सामने हटाया अतिक्रमण हुई चालानी कार्यवाही

0
320
जिला चिकित्सालय सिवनी के गेट के सामने सड़क किनारे अतिक्रमण के ठेले टपरे हटाए गए साथ ही अवैध तरीके से खड़े वाहनों पर चालानी कार्यवाही भी की गयी

सिवनी । पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने राजस्व विभाग और नगरपालिका सिवनी के अमले के साथ जिला चिकित्सालय सिवनी के प्रवेश गेट के सामने सड़क किनारे लंबे समय से अतिक्रमण किए हुए ठेलों और टपरों को स्थाई रूप से हटाने की कार्रवाई की गई है।

उल्लेखनीय है कि सिवनी नगर में सर्किट हाउस चौक से बाहुबली चौक की ओर जाने वाले सड़क मार्ग पर जिला चिकित्सालय के गेट के सामने लंबे समय से कई सारे ठेले टपरे अतिक्रमण किए हुए हैं जिससे अस्पताल आने जाने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना होता है , टपरों पर रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी रहता है और वाहन दुर्घटना की संभावनाएं भी बनी रहती हैं साथ ही अस्पताल के प्रवेश गेट पर ही कचरा गंदगी इत्यादि फैलती है।

पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के द्वारा भ्रमण के दौरान जिला चिकित्सालय सिवनी के गेट के सामने पाई गई अवस्थाओं को दूर करने के लिए ठेलों और टपरों के अतिक्रमण को तत्काल हटाने के लिए निर्देशित किया गया।

टीआई कोतवाली अरविंद जैन ने राजस्व विभाग के नजूल तहसीलदार दिलीप हनुमत एवं नजूल आर. आई. हिम्मत सनोडिया और नगरपालिका के अमले के साथ मिलकर करीब 15 ठेलों और टपरों को हटाया गया ,साथ ही जिला चिकित्सालय के गेट पर अवैध रूप से पार्क किए चार सवारी ऑटो के विरुद्ध भी चलानी कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़े :  सिवनी : कलेक्ट्रेट के समीप कार्यालय में मिली लाश

ठेले एवं टपरे वालों को भविष्य में अतिक्रमण किए जाने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी गई है। जिला चिकित्सालय के गेट पर के अतिक्रमण हटाए जाने से आने जाने वालों को असुविधा से निजात मिली है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.