Home » सिवनी » सिवनी के अनिकेत बघेल ने इंदौर में लगाई फांसी, MPPSC की कर रहा था तैयारी, Suicide नोट में लिखा…

सिवनी के अनिकेत बघेल ने इंदौर में लगाई फांसी, MPPSC की कर रहा था तैयारी, Suicide नोट में लिखा…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Aniket Baghel Seoni

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Seoni / Indore Crime News: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले का एक छात्र अनिकेत बघेल (25) पिता राम कुमार बघेल इंदौर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगा हु था बीते दिन मंगलवार को अनिकेत बघेल ने फांसी लगा ली। अनिकेत बघेल इंदौर के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर रहता था। मंगलवार रात रूम पार्टनर पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी गया हुआ था उसी वक्त अनिकेत ने रस्सी से फांसी लगा ली।

रूम पार्टनर के वापस आने के बाद बहुत देर तक जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो स्थानीय पुलिस को जानकारी देकर बुलाया गया, जिसके बाद पुलिस ने रूम का दरवाजा तोडा जहाँ अनिकेत मृत पाया गया। उस रूम से मौके पर सुसाइड नोट बरामद हुआ.

सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं अपनी जिंदगी से खुश नहीं हूं। मुझमें न हिम्मत है, न भाग्य पर भरोसा है। मेरी अब जीने की इच्छा नहीं है। मैं परिवार वालों का ऋणी हूं। मुझे माफ करें। खुदगर्ज बनकर यह कदम उठा रहा हूं। उनके लिए जी नहीं सकता। मुझे अच्छा परिवार मिला। उसने दोस्तों को परेशान न करने के बारे में लिखा है।

Lokayukt DSP प्रवीण सिंह बघेल का रिश्तेदार है अनिकेत बघेल

घटना की सूचना मिलते ही अनिकेत बघेल (Aniket Baghel) के रिश्तेदार लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल (Lokayukt DSP Praveen Singh Baghel) भी पहुंचे। पुलिस ने शव को सुपुर्द कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया है। जहां आज बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया। 

Aniket Baghel के पिता है हेड कांस्टेबल

अनिकेत बघेल के पिता मध्यप्रदेश के श्योपुर में हेड कांस्टेबल के पढ़ पर पदस्थ है इनके साथ ही अनिकेत के चाचा भी मध्यप्रदेश पुलिस विभाग में अपनी सेवा दे रहे हैं। अनिकेत के बड़े भाई डाक्टर है। कुछ दिनों से छात्र पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन का शिकार हो गया था। जिसके कारण मंगलवार को आत्मघाती कदम उठा लिया।  

SSC परीक्षा पास करने के बाद चुना था MPPSC

अनिकेत के दोस्तों ने बताया, कि वह इससे पूर्व एसएससी की परीक्षा क्लियर कर चुका था। लेकिन वह इससे खुश नहीं था। इसलिए वह पीएससी की तैयारी में जुट गया और इंदौर में रहकर तैयारी करने लगा। वह दोस्तों से हमेशा कहता था, कि वह पढ़ाई को लेकर तनाव में हूं। लेकिन किसी को ऐसा बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि आत्मघाती कदम उठाकर जान गंवा देगा।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment