Place Your Ad Here

आल इंडिया ओपन लेदर बाल टूर्नामेंट: रायपुर के सानिध्य ने लगाया पहला शतक

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: आज आल इंडिया ओपन लेदर बाल प्रतियोगिता में आज का पहला मैच रायपुर और जलगांव के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीत कर रायपुर ने निर्धारित 20 ओवर में 230 रन बनाया । रायपुर की ओर से सानिध्य ने टूर्नामेंट का पहला शतक लगाया , जवाबी पारी खेलने जलगांव की टीम 160 रन ही बना पाई ।

आज का दूसरा मैच बैंगलोर और लखनऊ के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीत कर लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 125 रन निर्धारित 20 ओवर में बनाई बैंगलोर लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 120 रन ही बना पाई और 5 रन से मुकाबला हार गई ।

मैच में मुख्य अतिथि के रूप मे बोरी थाना प्रभारी श्री मालवीय जी , इरफान पटेल जी,संजय ठाकरे जी रहे ।ऑनलाइन स्कोरर को भूमिका आदि सरनागत ने निभाई ।अंपायर की भूमिका फारुख भाई और अनिकेत ने निभाई ।

आयोजन के आयोजक अरुण यादव जी और अध्यक्ष अजय बाबा पांडे जी ने बताया कि कल 7-3-24 को ओपन वर्ग मैं जैस 11 सिवनी और बैंगलोर के बीच दोपहर 1:00 बजे से खेला जाएगा।दोनो ही टीम में रणजी और आईपीएल प्लेयर का समावेश है । दर्शकों से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आके मैच का आनंद ले और टूर्नामेंट को सफल बनाएं।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment