Tuesday, April 23, 2024
Homeधर्मDiwali 2023 Mehndi Design: दिवाली से पहले देखिए जबरदस्त जेन-जेड स्टाइल मेहंदी...

Diwali 2023 Mehndi Design: दिवाली से पहले देखिए जबरदस्त जेन-जेड स्टाइल मेहंदी डिजाइन

Diwali 2023 Mehndi Design: रोशनी और खुशियों का त्योहार नजदीक आ रहा है। इस दिवाली, इन न्यूनतम मेहंदी डिज़ाइनों के साथ अपने एथनिक लुक को बेहतर बनाएं जो जेन-जेड और मिलेनियल्स के लिए बिल्कुल सही हैं।

दिवाली के लिए चाँद-डिज़ाइन मेहंदी

आप इस खूबसूरत और सुंदर चांद-मोटिफ़ मेहंदी डिज़ाइन का विकल्प चुन सकते हैं। यह आपको इस अवसर के लिए किसी भी पारंपरिक लुक को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। आप एक सुंदर डिज़ाइन के लिए लटकन, दीपक और सितारा रूपांकनों और अन्य छोटे विवरण जोड़ सकते हैं।

दिवाली के लिए एक तरफा बेल मेहंदी

एक तरफा बेल डिज़ाइन एक और तरीका है और आप अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए विवरण में कुछ जाल पैटर्न जोड़ सकते हैं। इसमें पुष्प रूपांकनों, छोटी पत्तियाँ और सुंदर बिंदु शामिल हो सकते हैं जो आपके हाथों की सुंदरता को बढ़ा देंगे।

दिवाली के लिए हाथफुल डिजाइन मेहंदी

यह बुनियादी और न्यूनतर हाथफुल मेहंदी डिज़ाइन जेन-जेड और सहस्राब्दी लोगों के लिए इस दिवाली उनके पारंपरिक परिधानों के साथ पूरक होने के लिए एकदम सही हो सकता है। 

दिवाली के लिए आधे हाथ की मेहंदी डिजाइन

यदि आपको मेंहदी से भरे अपने हाथ पसंद नहीं हैं, लेकिन आप परंपरा में भाग लेना चाहती हैं, तो आप इस आधे हाथ वाली मेहंदी डिज़ाइन को चुन सकती हैं, जिसमें पुष्प पैटर्न, एक लहरदार डिज़ाइन और रूपरेखा पर छोटे बिंदु हैं। 

दिवाली के लिए चक्र-डिज़ाइन मेहंदी

यह मेरे पसंदीदा डिज़ाइनों में से एक है, इसमें बीच में एक न्यूनतम चक्र, एक उंगली पर एक मूल पूंछ डिज़ाइन और कंगन पैटर्न शामिल हैं। यह आपके शाही और ठाठदार लुक के लिए बेहतरीन डिज़ाइन हो सकता है। 

दिवाली के लिए अल्ता मेहंदी डिजाइन

एक बुनियादी अल्टा डिज़ाइन कभी भी चलन से बाहर नहीं होता है। बनाने में आसान और किसी भी पोशाक के लिए उपयुक्त, यह डिज़ाइन इस दिवाली पर आपकी सहज लेकिन सुंदर पसंद हो सकती है।

दिवाली के लिए रिंग-डिज़ाइन मेहंदी

यह सिंपल रिंग डिज़ाइन मेहंदी किसी भी लुक के लिए बहुत अच्छी लगती है, खासकर अगर इसे पारंपरिक आभूषणों के साथ जोड़ा जाए। आप खूबसूरत नेल आर्ट से भी लुक को निखार सकती हैं।

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News