Sunday, April 11, 2021

आज का राशिफल, बुधवार, 31 मार्च 2021

सभी बारह राशियों का भविष्य

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मेष: – सावधानी से ड्राइव करें। अपना सिर नीचे रखें और काम करें। जरूरत पड़ने पर चार कदम पीछे ले जाएं। झूठे लोगों से दूर रहें। जीवनसाथी का सहयोग सुखदायक रहेगा।

वृष: – व्यापार में अच्छी प्रगति हो सकती है। आवास की समस्या हल हो जाएगी। मन ही मन सत्संग जैसी चीजों का आनंद लेंगे। पित्त की समस्या बढ़ सकती है। जितना हो सके संघर्षों से बचें।

- Advertisement -

मिथुन: – करीबी दोस्तों के बंडल गिरेंगे। समय रहते स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। औद्योगिक उतार-चढ़ाव का अनुभव करेंगे। धन का निवेश करते समय सावधानी रखें। काम में अपने क्रेडिट का ख्याल रखें।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, गुरुवार, 8 अप्रैल, 2021

कर्क: – अपने साथी पर ज्यादा निर्भर न रहें। जीवनसाथी की कला लेनी होगी। छोटी चीजों को विकृत न करें। आपको काम के लिए यात्रा करनी होगी। मन को अभी भी रखना है।

- Advertisement -

सिंह: – कारोबारी माहौल का अनुमान लगाएं। छिपे हुए शत्रुओं से पीड़ित होंगे। बड़ी सोंच रखना। प्रवाह और बहिर्वाह को ठीक से अनुमान लगाया जाना चाहिए। सीनियर्स आपसे परेशान हो सकते हैं।

कन्या: – पड़ोसियों से शांतिपूर्ण संबंध रखें। खुद को नजरअंदाज न करें। बच्चों को एक साफ स्लेट दिया जाना चाहिए। बहुत बोल्ड मत बनो। यात्रा के दौरान तुच्छ कठिनाइयाँ हो सकती हैं।

- Advertisement -

तुला: – दिन खुशी से बीतेगा । मन और बुद्धि का संतुलन बना रहना चाहिए। कुछ अचल संपत्ति के मुद्दे उत्पन्न हो सकते हैं। घरेलू गलतफहमियों को दूर किया जाना चाहिए। संतान से असहमति रहेगी।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, सोमवार, 5 अप्रैल, 2021

वृश्चिक: – अंगों पर मामूली चोट संभव है। काम में मामूली गलतियों से बचना चाहिए। हमें रणनीतिक होना होगा। आय बढ़ाने के प्रयास किए जाने चाहिए। सकारात्मक सोचो।

धनु: – पारिवारिक कार्यों की तीव्रता बढ़ेगी। आप बातचीत के प्यार को पूरा करेंगे। कुछ काम लटक जाएंगे। छोटे कारणों के लिए गलतफहमी। मानसिक परेशानी महसूस करेंगे।

मकर: – कामकाज का दायरा बढ़ता रहेगा। व्यावसायिक कारोबार बढ़ेगा। यात्रा के जोखिमों को अधिक से अधिक नहीं लिया जाना चाहिए। हार मत मानो। अचल संपत्ति के काम रास्ते में मिलेंगे।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, रविवार, 10 अप्रैल, 2021

कुंभ: – रिश्तेदारों को कष्ट हो सकता है। घर की सजावटी वस्तुएं लाएं। गायन की कला को सराहा जाएगा। आध्यात्मिक शक्ति बढ़ेगी। रास्ते में विरासत के काम मिलेंगे।

मीन: – अपनी राय पर जोर दें। स्वभाव में रूखापन बढ़ सकता है। सफर का मज़ा। मन के दमन को चंगा किया जाना चाहिए। आपकी वाणी तेज होगी।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News