Sunday, April 11, 2021

आज का राशिफल, गुरुवार, 01 अप्रैल 2021

सभी बारह राशियों का भविष्य :- मेष , वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन, सभी राशियों का आज का राशिफल पढ़ें

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मेष: – खाना-पीना अच्छा रहेगा। धार्मिक कार्यों की ओर झुकाव होगा। महत्वपूर्ण दस्तावेज रखें। कलम को सावधानी से चलाना चाहिए। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा।

वृषभ: – मुकदमेबाजी से बचें। आर्थिक आय अच्छी रहेगी। ढीली पट्टी के लिए एक यार्ड जोड़ें। पेट की छोटी-मोटी समस्याओं का अनुभव करेंगे। मानसिक चिंताओं से छुटकारा मिलेगा।

- Advertisement -

मिथुन: – आपको विश्वास और धैर्य रखना होगा। जीवनसाथी का ऊपरी हाथ होगा। साझेदारियों का मिलान करना होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान न रखें। पूजा से मन की शांति मिलती है।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, रविवार, 10 अप्रैल, 2021

कर्क: – किसी भी चीज़ को विकृत न करें। दस्तावेजों की पूरी जांच होनी चाहिए। पारिवारिक समस्याएं दूर हो सकती हैं। वरिष्ठों के साथ मैच। आपको अपनी प्रतिष्ठा का ख्याल रखना होगा।

- Advertisement -

सिंह: – भाईचारे का सवाल उठ सकता है। कार्यक्षेत्र में सतर्कता रखें। प्रकृति को सही समय पर जांचना चाहिए। प्रेमियों को इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। वरिष्ठों की कला को संभालना होगा।

कन्या: – साझेदारी के व्यवसाय में धैर्य रखें। पारिवारिक यात्रा बढ़ेगी। छिपे हुए दुश्मन समस्या को बढ़ा सकते हैं। अपने उत्साह को कम न होने दें। समझदारी से काम लें।

- Advertisement -

तुला: – ज़मीन-जायदाद संबंधित समस्याएँ हल होनी चाहिए। संतान से असहमति के प्रसंग बनेंगे। संघर्ष के मुद्दों को संबोधित करने की आवश्यकता है। ध्यान से और सोच समझकर कार्य करें। शुल्क के लेन-देन में हस्तक्षेप न करें।

वृश्चिक: – वैवाहिक सुख में सुधार होगा। तुच्छ कुर्बुरी को हटा देना चाहिए। विरोधियों को सिर पर खींच सकते हैं। आपको बस उन लोगों के साथ अधिक भेदभाव करना होगा जो आप अन्य लोगों की ओर प्रस्तुत करते हैं। बाइक सावधानी से चलाएं।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, रविवार, 4 अप्रैल, 2021

धनु: – घर में वातावरण को चंचल रखने का प्रयास करें। काम में साथी की मदद की जानी चाहिए। आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें। धार्मिक कार्यों में आनंद मिलेगा। पारिवारिक खर्च बढ़ सकते हैं।

मकर: – मन की इच्छा पूरी होगी। सरकारी काम का फायदा उठाएं। दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। भाई-बहनों की नाराजगी दूर होनी चाहिए। वरिष्ठों द्वारा सराहना मिलेगी।

यह भी पढ़े :  आज का राशिफल, रविवार, 4 अप्रैल, 2021

कुंभ: – घर का नवीनीकरण करें। आमदनी बढ़ने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में गर्दन बढ़ेगी। दंपति की आय में वृद्धि होगी। विलंबित कार्य रास्ते में मिलेंगे।

मीन: – कार्य की उचित योजना बनानी चाहिए। आप दूसरों की खुशी में साझा करेंगे। आर्थिक रूप से भाई-बहनों की मदद करेंगे। मित्रता से असंतुष्ट न हों। सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News