HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » राशिफल » Rashifal: 10 मई 2023 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि के लिए आज का दिन और क्या है बारह राशियों का भविष्य

Rashifal: 10 मई 2023 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि के लिए आज का दिन और क्या है बारह राशियों का भविष्य

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
aaj-ka-rashifal

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Today Rashifal, 10 May 2023: जानिए कैसा रहने वाला है आपकी राशि के लिए दिन और क्या है बारह राशियों का भविष्य।

आज 10 मई के लिए जानिए मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि का राशिफल

मेष राशि :-

दिन आनंदपूर्वक व्यतीत करें। आपके पास अपने पसंदीदा काम करने के लिए समय होगा। परिवार में आपकी बात का वजन बढ़ेगा। मन की इच्छा पूरी होगी। नजदीकी मित्रों से मुलाकात होगी।

वृष :-

पारिवारिक सौहार्द बढ़ेगा। घरेलू कार्यों में मन लगेगा। रिश्तेदारों से काफी दिनों बाद मुलाकात होगी। जानिए काम में आए बदलाव। सही तकनीकी जानकारी प्राप्त करें।

मिथुन राशि:-

जो विचार मन में नहीं हैं उन्हें निकाल दें। क्षणिक सुख के बहकावे में न आएं। गपशप के प्रवाह पर अंकुश लगाना चाहिए। निकट यात्रा सुखद रहेगी। नींद न आने की शिकायत महसूस होगी।

कर्क:-

पारिवारिक स्थिरता पर विचार करना चाहिए। व्यापारी वर्ग को अच्छा लाभ मिलेगा। पुरानी इच्छा पूरी होगी। भावना के बहकावे में न आएं। समय पर स्वास्थ्य की जांच करानी चाहिए।

सिंह :-

आप दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालेंगे। कुछ चीजों में समझौता करने का कोई विकल्प नहीं होता है। किए गए कार्यों की सराहना होगी। वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। युवाओं से दोस्ती करें।

कन्या:-

मानसिक बेचैनी दूर हो सकती है। बदहज़मी महसूस होगी। काम को जल्दबाजी में खत्म न करें। साथियों से मदद चाहिए। उच्चाधिकारियों की इच्छा का पालन करें।

तुला:-

व्यापार में अच्छा लाभ होगा। लंबी दूरी की यात्रा संभव है। बच्चों पर कड़ी नजर रखें। मेहनत आएगी। कुछ कार्यों के लिए पर्याप्त समय दें।

वृश्चिक:-

मामूली कारणों से जीवनसाथी से अनबन संभव है। जल्दबाजी में निष्कर्ष न निकालें। मन को काम में मजा आना चाहिए। बुद्धि को और बढ़ाने की जरूरत है। व्यावसायिक लाभ की आशा रहेगी।

धनु :-

आसपास सावधानी से यात्रा करें। वाहन की गति पर नियंत्रण रखें। परोपकार की भावना से कार्य करें। दूसरों की दिल से मदद करेंगे। जीवनसाथी को लेकर गलतफहमी संभव है।

मकर राशि :-

रिश्तेदारों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंधों को बढ़ावा दें। पुरानी बातों के बारे में ज्यादा बात न करें। सोच समझ कर खर्च करें। शेयर से लाभ होगा। अचानक धन लाभ की संभावना है।

कुंभ राशि:-

आवेश में आकर कोई काम न करें। स्वभाव में जिद्दीपन कम करना चाहिए। समय पर सेहत का ख्याल रखें। पत्नी से वाद-विवाद न बढ़ाएं। ज्यादा अनुशासन से काम नहीं चलता।

मीन राशि:-

समग्र सोच को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। गलतफहमी बहस का कारण बन सकती है। लोगों को नींद को नजरअंदाज करना चाहिए। मानहानि के मामले हो सकते हैं। आपको मितव्ययी होना होगा।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment