Home » राशिफल » Daily Horoscope, 13 February 2023: दैनिक राशिफल, मेष से मीन राशि तक; जानिए सभी राशियों का सोमवार का राशिफल

Daily Horoscope, 13 February 2023: दैनिक राशिफल, मेष से मीन राशि तक; जानिए सभी राशियों का सोमवार का राशिफल

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
aaj-ka-rashifal

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के जरिए अलग-अलग समय अवधि के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल दैनिक भविष्य बताता है, जो ग्रहों और नक्षत्रों की चाल पर निर्भर करता है। आइए जानते हैं आज सोमवार के दिन क्या है मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन राशि के जातकों का राशिफल।

दैनिक राशिफल – मेष राशि

इस सप्ताह रोमांस हवा में है, लेकिन पर्दे के पीछे की ऊर्जा एक निजी, जादुई वेलेंटाइन डे का सुझाव दे रही है। (“रोमांस वह ग्लैमर है जो रोजमर्रा की जिंदगी की धूल को एक सुनहरी धुंध में बदल देता है” कैरोलिन गोल्ड हेइलब्रन।)

एकल राम – सूक्ष्म संकेत और अप्रत्याशित समकालिकता आपको अपने सच्चे प्यार की ओर ले जा सकते हैं, इसलिए अपने अंतर्ज्ञान को अच्छी तरह से रखें। जब काम की बात आती है, तो एक दीर्घकालिक लक्ष्य या एक समूह परियोजना को धरातल पर उतारने के लिए बहुत कठिन ग्राफ्ट की आवश्यकता होती है।

दैनिक राशिफल – वृषभ राशि

क्या आपके पास परियोजनाओं का ढेर है जो आपने शुरू किया है लेकिन अधूरा है? इस सप्ताह सूर्य और शनि प्रेरणा और एकाग्रता को बढ़ाते हैं, इसलिए आप किसी परियोजना को अंजाम तक पहुंचा सकते हैं। अवसर को बर्बाद मत करो! शुक्र और नेपच्यून के साथ आपकी आशाओं और इच्छाओं के क्षेत्र में हुक करने के साथ, आप एक रोमांटिक वेलेंटाइन डे के लिए तैयार हैं। रोमांटिक संगीत, स्टाइलिश परिवेश और रुचिकर भोजन बुला रहे हैं। अविवाहित – एक सेक्सी बिच्छू या एक भावुक मीन के साथ चिंगारी उड़ सकती है।

दैनिक राशिफल – मिथुन राशि

मिलनसार जेमिनी चैट करना पसंद करते हैं, इसलिए यह वैलेंटाइन डे अपने प्रियजनों को यह बताने का सही समय है कि आप वास्तव में उनकी कितनी परवाह करते हैं। इस सप्ताह के लिए प्रेरणा महान, अवांट-गार्डे कलाकार योको ओनो (जन्म 18 फरवरी, 1933) के जन्मदिन से है “मेरे जीवन का अफसोस यह है कि मैंने अक्सर ‘आई लव यू’ नहीं कहा।” शनिवार का बुध/बृहस्पति संबंध संचार, शिक्षा, यात्रा, वाणिज्य, व्यापार, दार्शनिक चर्चा और भविष्य की योजना के लिए शानदार है।

दैनिक राशिफल – कर्क

युग्मित केकड़े – एक ऐसा सपना खोजें जिसे आप और आपका साथी एक साथ साझा कर सकें।
फिर उस सपने को साकार करने में समय, मेहनत और मेहनत लगाएं ।
(“प्यार में एक-दूसरे को टकटकी लगाना नहीं है , बल्कि एक ही दिशा में एक साथ बाहर देखना है” एंटोनी सेंट एक्सुपरी)। अविवाहित – आपके यात्रा क्षेत्र में रोमांस ग्रह शुक्र के साथ, किसी दूसरे देश या संस्कृति से प्रेम होने की संभावना है। वैकल्पिक रूप से, आप उनसे तब मिल सकते हैं जब आप में से कोई छुट्टी पर हो।

दैनिक राशिफल – सिह राशिफल

जब रोमांस, विवाह और घनिष्ठ मित्रता की बात आती है, तो शनि आपको लगातार आपके वर्तमान कर्तव्यों और जिम्मेदारियों की याद दिला रहा है। लेकिन इस सप्ताह, सुनिश्चित करें कि आप भरपूर आनंद लें। वेलेंटाइन डे के लिए आपका उद्धरण लेखक जॉर्ज सैंड का है, “जीवन में केवल एक ही खुशी है, प्यार करना और प्यार पाना।” शनिवार का दिन साझेदारी, संचार, शिक्षा, यात्रा और अंतरराष्ट्रीय संबंधों का पक्षधर है, क्योंकि आप जुनून और उत्साह के साथ परियोजनाओं की शुरुआत करते हैं।

दैनिक राशिफल – कन्या राशिफल

चाहे आप आसक्त हों, अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हों, या ख़ुशी से अविवाहित हों, वेलेंटाइन डे इस तथ्य पर चिंतन करने का एक उपयुक्त समय है कि प्यार वास्तव में दुनिया को घुमाता है। और प्यार निश्चित रूप से वह गोंद है जो हम सभी को एक साथ बांधता है। शनिवार का बुध/बृहस्पति लिंक एक शानदार विचार के बारे में सोचने, आवश्यक शोध करने और फिर उस पर कार्य करने की आपकी प्राकृतिक क्षमता पर प्रकाश डालता है। जब आप अपनी बात चलाते हैं (कन्या बहुमुखी प्रतिभा के साथ) तो आप अजेय हैं!

दैनिक राशिफल – तुला राशिफल

फिलहाल, टास्कमास्टर शनि आपके रोमांस क्षेत्र से धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, प्यार एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय है। तो वेलेंटाइन डे के लिए आपका उद्धरण लेखक विलियम बार्कले से है “प्यार में हमेशा जिम्मेदारी शामिल होती है, और प्यार में हमेशा त्याग शामिल होता है।” कुँवारे तुला राशि के लोग – यह समय चुलबुले, सतही प्रेमियों को झाड़ देने का है। इसके बजाय, एक ऐसे प्रेमी की तलाश करें, जिसमें वास्तविक चरित्र, गहराई और सार हो। एक दार्शनिक (रोमांटिक आत्मा के साथ) जो दूरी बना सकता है।

दैनिक राशिफल – वृश्चिक राशिफल

जब प्यार को पाने (और बनाए रखने) की बात आती है, तो अत्यधिक नियंत्रण करने की इच्छा का विरोध करें। वृश्चिक राशि –घर में दबंगई के प्रलोभन से बचें। अपने जीवनसाथी को अधिक स्पेस दें। अविवाहित- सभी स्पष्ट जगहों पर प्यार की तलाश करना बंद कर दें। एक सपने के साथी में आप जो महत्वपूर्ण गुण चाहते हैं, उनकी एक इच्छा-सूची लिखें । फिर आराम से बैठें और जादू होने का इंतज़ार करें। जैसा कि अभिनेत्री लोरेटा यंग ने कहा, “प्यार कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप ढूंढते हैं। प्यार एक ऐसी चीज है जो आपको ढूंढ लेता है। ”

दैनिक राशिफल – धनु राशिफल

गतिशील मंगल के साथ आपके साझेदारी क्षेत्र में यात्रा करते हुए, एक साहसिक और सुंदर वेलेंटाइन डे की तैयारी करें । युगल धनु राशि के लोग – क्यों न अपने साथी के साथ एक विशेष रोमांटिक मुलाकात की शुरुआत करें? कुँवारे- सच्चा प्यार पाने के लिए, आपको बहादुर बनने और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने की ज़रूरत है। तो आपका आदर्श वाक्य चीनी दार्शनिक लाओ त्ज़ु से है “किसी के द्वारा गहराई से प्यार किया जाना आपको शक्ति देता है, जबकि किसी को गहराई से प्यार करना आपको साहस देता है।”

दैनिक राशिफल –मकर राशिफल

अपना ध्यान अपने प्रेमी पर केंद्रित करें, क्योंकि आप उन्हें इस वेलेंटाइन डे पर सही शाही रोमांटिक उपचार दे रहे हैं। सिंगल… प्यार और काम जुड़ा हुआ है। हालाँकि, जब पैसे की बात आती है, तो क्या आप बहुतायत से कम महसूस कर रहे हैं? सूर्य/शनि की युति आपको जुनून और दृढ़ता के साथ एक वित्तीय लक्ष्य की दिशा में काम करने के लिए प्रोत्साहित करती है। जन्मदिन के महानायक माइकल जॉर्डन से प्रेरित हों “कुछ लोग चाहते हैं कि ऐसा हो, कुछ चाहते हैं कि ऐसा हो, दूसरे इसे पूरा करें।”

दैनिक राशिफल – कुंभ राशिफल

अपने साथी – या संभावित साथी – को हल्के में न लें! यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका उपेक्षित प्रेमी कहीं और ध्यान की तलाश में जा सकता है। (“प्यार सिर्फ पत्थर की तरह वहां नहीं बैठता है। इसे रोटी की तरह बनाना पड़ता है, हर समय नया बनाया जाता है, नया बनाया जाता है।” उर्सुला ले गिनी)। तो इस वैलेंटाइन डे कुछ खास प्लान करें। कुम्भ कुम्भ – इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि संभावित साथी कैसा दिखता है, या वे कितना पैसा कमाते हैं। आपको एक रोमांटिक
साथी की जरूरत है जो एक दोस्त भी हो।

दैनिक राशिफल – मीन राशिफल

संलग्न मछली – जब आप अपने साथी पर ध्यान (और पैसा) लुटाते हैं, तो आप अतिरिक्त रोमांटिक महसूस करते हैं
, अपने दिल को अपनी आस्तीन पर रखें या अपने प्रेमी के साथ एक गुप्त फंतासी खेलें। अविवाहित मीन राशि -अपने आत्म-सम्मान को इस बात पर आधारित न करें कि आपका कोई साथी है या नहीं। आपके पास प्रतिभाओं की भीड़ है, और एक दयालु स्वभाव है। अपने जीवनसाथी को ढूंढना पहले से ही शानदार केक पर अतिरिक्त आइसिंग है! जैसे ही सूर्य (सप्ताहांत पर) मीन राशि में प्रवेश करता है, यह आपके चमकने का समय है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment