Saturday, April 17, 2021

आज का राशिफल, शनिवार, 3 अप्रैल, 2021

सभी बारह राशियों का भविष्य :- मेष , वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन, सभी राशियों का आज का राशिफल पढ़ें

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मेष: – घर के कामों पर ध्यान दें। धार्मिक कार्य में मदद मिलेगी। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। बलिदान के महत्व पर जोर दिया जाएगा। अच्छी कल्पना प्राप्त करें।

वृष: – कुछ कार्य आसानी से पूरे होंगे। काम में परिवर्तन को ध्यान में रखा जाना चाहिए। सभी के साथ मधुर गुलाबी व्यवहार करें। लोग आपसे खुश रहेंगे। अधिकारियों की सलाह पर विचार करें।

मिथुन: – पार्टनर का स्वास्थ्य बढ़ेगा। काम समय पर पूरा होना चाहिए। संक्रामक रोगों से सावधान रहें। तुच्छ कारणों से हतोत्साहित न हों। अपच से पीड़ित होंगे।

- Advertisement -

कर्क: – जीवनसाथी का व्यवहार अस्वस्थ लग सकता है। किसी काम में अप्रत्याशितता रहेगी। पार्टनर से मतभेद संभव है। ऑफिस के काम में समय लगेगा। सीनियर्स को खुश होना होगा।

सिंह: – छिपे हुए शत्रु परेशानी कम करेंगे। मेहनत रंग लाती है। गलतफहमी के कारण परेशानी हो सकती है। गपशप बहुत परेशानी का कारण बन सकती है। गर्मी से समस्या संभव है।

- Advertisement -

कन्या: – जुआ से हानि हो सकती है। बच्चों का व्यवहार उल्टा हो सकता है। समय नहीं चलेगा। प्रेम प्रसंग आगे बढ़ेगा। इसे बर्बाद मत करो।

तुला: – परिवार का खर्च बढ़ सकता है। घर में बड़ों का ख्याल रखें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आवास के मुद्दों को हल करें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।

- Advertisement -

वृश्चिक: – आपके साहस में वृद्धि होगी। मामूली चोटों को नजरअंदाज न करें। काम का दायरा बढ़ेगा। मौका मत चूकिए। रिश्तेदारों की शिकायतें बढ़ सकती हैं।

धनु: – जरूरत पड़ने पर ही खरीदें। मानसिक चिंता महसूस करेंगे। ध्यान औद्योगिक विकास के लिए भुगतान किया जाना चाहिए। कोर्ट-कचहरी के काम पूरे होंगे। अतीत और भविष्य के बारे में ध्यान से सोचें।

मकर: – आप काम की कठिनाइयों को दूर करने के लिए सिरदर्द का अनुभव करेंगे। विपत्ति से रास्ता निकालने की कोशिश करें। स्वभाव में रूखापन आ जाएगा। उत्साह के साथ काम करें।

कुंभ: – अपने साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पुराने मामलों से निपटा जा सकता है। वित्तीय मामलों के प्रति चिंता। बहस पर ध्यान न दें। समय पर आंखों की जांच।

मीन: – कीमती सामान खरीदेंगे। कष्ट का कोई विकल्प नहीं है। बौद्धिक युद्धाभ्यास खेलें। चीजों को स्मार्ट तरीके से करें। काम में थकान महसूस करेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _