Homeपंजाबनवंबर में कनाडा के पीआर से शादी करने वाले थे सिद्धू मूसेवाला,...

नवंबर में कनाडा के पीआर से शादी करने वाले थे सिद्धू मूसेवाला, चल रही थी शादी की तैयारी!

Sidhu Musewala, who was to marry Canadian PR in November, was preparing for the wedding!

- Advertisement -

नई दिल्ली: लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े नृशंस हत्या ने दुनिया भर में सदमे की लहरें भेज दीं, कई हस्तियों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। 28 वर्षीय गायक की 29 मई, 2022 रविवार को मनसा जिले के जवाहरके गांव में अपनी कार में यात्रा करते समय पुरुषों के एक समूह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

सिद्धू मूसेवाला की शादी

उनकी दुखद मौत की खबर के तुरंत बाद, यह पता चला कि लोकप्रिय दिवंगत गायक इस साल नवंबर में अमनदीप कौर नाम के एक कनाडाई पीआर से शादी करने के लिए तैयार थे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मूसेवाला पहले अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, हालांकि, मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव हारने के बाद, उनकी शादी को नवंबर तक के लिए टाल दिया गया था। 

- Advertisement -

अमनदीप कौर संगरेड्डी गांव की रहने वाली थी और उनके परिवारों ने दो साल पहले शादी तय की थी। उनका परिवार शादी की तैयारी कर रहा था क्योंकि उन्हें कम ही पता था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना होगी। 

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अलविदा

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार परिवार के सदस्यों, दोस्तों और प्रशंसकों के बीच मंगलवार दोपहर मानसा जिले में उनके पैतृक गांव में किया गया और उन्हें अंतिम विदाई दी गई। रविवार, 29 मई, 2022 को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई और उन्हें मंगलवार सुबह मनसा सिविल अस्पताल से कड़ी सुरक्षा के बीच मूसा गांव में उनके घर लाया गया, जहां पीटीआई के अनुसार पोस्टमार्टम किया गया।

- Advertisement -

मूसेवाला के माता-पिता सहित परिवार गमगीन था क्योंकि वे अपने घर पर शव के पास बैठे थे। उनकी मां को अपने पति को सांत्वना देने की कोशिश करते देखा गया क्योंकि पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ के लोग गायिका के अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में कतार में खड़े थे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments