Saturday, August 13, 2022
Homeअजब गजबमध्यप्रदेश में अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी समारोह में हुई मुलाकात,...

मध्यप्रदेश में अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी समारोह में हुई मुलाकात, 15वें दिन प्यार, 16वें दिन रचाई शादी, 20 दिन में उतर गया खुमार

Wonderful story of love in Madhya Pradesh, meeting in marriage ceremony, love on 15th day, married on 16th day, got down in 20 days

- Advertisement -

मध्य प्रदेश में प्रेम कहानी के मामले तो कई देखे हैं, लेकिन अब एक और अजब गजब मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से आया है, जहां पर ग्वालियर का लड़का और पंजाब की लड़की में दोस्ती हुई और प्यार होने के बाद ब्रेकअप में तब्दील हो गई।

यह कहानी बिल्कुल फिल्म की कहानी की तरह है, लेकिन रियल लाइफ में यह कहानी बहुत ही गजब की है। दरअसल दिल्ली में 1 साल पहले शादी समारोह में मुलाकात हुई इसके बाद 15 दिन में दोनों के बीच प्यार हो गया। 12 दिन शादी बाद कर ली। शादी के बाद नई बहू ग्वालियर आई और 20 दिन पति के साथ रहकर पंजाब लौट गई।

1 साल पहले हुई थी शादी समारोह में मुलाकात

- Advertisement -

दरअसल अजब गजब प्रेम कहानी का यह मामला ग्वालियर जिले का है, जहां पर 1 साल पहले एक शादी समारोह में दोनों की मुलाकात हुई थी ।शादी के बाद दोनों के बीच कुछ ही दिनों में विवाद होने लगा। 20 दिन में मायके जाने वाली बहू 1 साल से पंजाब में रह रही है। बहू ने पंजाब में दहेज एक्ट को लेकर पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है ।शुक्रवार देर रात पंजाब पुलिस ने ग्वालियर में दबिश देकर बहू की शिकायत पर सास को गिरफ्तार कर लिया ।वहीं पर पति को पहले ही जेल में डाल चुके हैं।

इस तरह शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के पड़ाव थाना क्षेत्र के कांति नगर का है, जहां पर रहने वाले सौरव सिंह नशा मुक्ति केंद्र संचालित करते हैं ।1 साल पहले उनकी मुलाकात पूनम नाम की एक युवती से दिल्ली में हो गई। दोनों के बीच दोस्ती हुई और 15 दिन में प्यार हो गया। 16 वें दिन दोनों ने शादी रचाने का फैसला कर लिया।

- Advertisement -

वहीं शादी के बाद युवती गौरव सिंह के साथ ग्वालियर आकर रहने लगी। गौरव के साथ उसका परिवार भी रहता था। 20 दिनों के बाद पूनम अपने मायके पंजाब चली गई। इसके बाद कई बार मनाने पर आने से इंकार कर दिया ।इसके बाद गौरव किसी मामले में जेल चला गया ।वहीं पूनम ने अपने पति गौरव और सास के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला भी दर्ज करा दिया।

फिलहाल पंजाब पुलिस सौरभ की मां को गिरफ्तार कर पंजाब ले गई है। वहीं महिला का पति पहले से ही जेल में हैं ।अब देखना यह होगा पुलिस इस मामले में कब तक मामले की तह तक पहुंचती है। हालांकि अभी गौरव के साथ उसकी मां सुनीता देवी को आरोपी बनाया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group