Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशअपनी बेटी के साथ फिल्म देखें और हिम्मत हो तो...'', MP विधानसभा...

अपनी बेटी के साथ फिल्म देखें और हिम्मत हो तो…”, MP विधानसभा अध्यक्ष की शाहरुख को सार्वजनिक चुनौती

Watch the film with your daughter and if you dare...", MP Speaker's public challenge to Shahrukh

- Advertisement -

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने भी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ का विरोध किया है.

“शाहरुख को अपनी बेटी के साथ फिल्म देखनी चाहिए और पूरी दुनिया को बताने के लिए वह फोटो अपलोड करनी चाहिए। मैं शाहरुख को चुनौती देता हूं कि वह प्रेशित पर इसी तरह की फिल्म बनाएं और उसे चलाएं।”

- Advertisement -

मध्य प्रदेश में पठान फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग के बीच पांच दिवसीय विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। संभावना है कि सत्ताधारी बीजेपी इस मुद्दे पर सदन में चर्चा करेगी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी पठान फिल्म का विपक्ष के नेता डॉ. गोविंद सिंह के साथ विरोध किया है. उनका कहना है कि यह फिल्म उनके मूल्यों के खिलाफ है।

- Advertisement -

सुरेश पचौरी ने कहा, ‘यह मुद्दा पठान का नहीं, कपड़ों का है।’ उन्होंने कहा कि “भारतीय संस्कृति में, किसी भी महिला के लिए इस तरह के कपड़े पहनना और सार्वजनिक रूप से खुद को उजागर करना उचित नहीं है।” चाहे वह हिंदू, मुस्लिम या कोई अन्य धर्म हो।

बीते बुधवार को पठान फिल्म के गाने पर नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई थी. “गाने में वेशभूषा आपत्तिजनक है। यह गाना एक गंदी मानसिकता को दर्शाता है,” उन्होंने कहा था।

- Advertisement -

इसके अलावा गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने का मुद्दा भी उठाया जा रहा है, जो विरोध की वजह बन रहा है. चेतावनी दी गई है कि अगर गाना नहीं बदला गया तो फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं किया जाएगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments