Homeमध्य प्रदेशउज्जैनउज्जैन: पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर...

उज्जैन: पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

Ujjain: Father commits suicide by jumping in front of train along with his three daughters

- Advertisement -

उज्जैन । उज्जैन-नागदा रेलवे खंड पर नईखेड़ी रेलवे स्टेशन के करीब बुधवार सुबह एक पिता अपनी तीन बेटियों के साथ मालगाड़ी के सामने कूद गया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें एक महिला द्वारा परेशान करने की बात लिखी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

पुलिस द्वारा दी गई प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रवि (40) पुत्र तोलाराम गोयला बुजुर्ग अपनी तीन बेटियों के साथ बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे मोटरसाइकिल से नईखेड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। यहां उसने बाइक खड़ी की और कुछ दूरी पर पटरी के समीप गया।

इसी दौरान उज्जैन की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने अपनी बेटियों के साथ कूद गया। घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई। रवि की एक बेटी की उम्र 16 साल है, बाकी दो 9 और 11 वर्षी की थीं। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए हैं।

महिला पर लगाया बदनाम करने का आरोप

- Advertisement -

पुलिस को घटनास्थल पर सुसाइड नोट मिला है। इसमें रवि ने एक महिला पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। महिला उसे बदनाम करने की धमकी दे रही थी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। कायमी के बाद पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल शुरू कर चुकी है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group